पीतल को सोना समझकर मां काली की पिंडी को तोड़ा

 Hindi Samachar/ क्राइम

चंदौली के डेढ़गांवा गांव में चोरों ने मां काली मंदिर में एक घण्टा पर हाथ साफ कर दिया। मौके पर पीतल को सोना समझकर मां काली की पिंडी, दान पात्र को क्षतिग्रस्त कर दिया।

मां काली जी की क्षतिग्रस्त पिंडी

Purvanchal News Print

धीना/चन्दौली। थाना क्षेत्र के डेढ़गांवा गांव में गुरुवार की रात चोरों ने मां काली मंदिर में एक घण्टा पर हाथ साफ कर दिया। मौके पर पीतल को सोना समझकर मां काली की पिंडी, दान पात्र को क्षतिग्रस्त कर दिया।

शुक्रवार की सुबह पुजारी मोहन शर्मा मन्दिर में पूजा करने गए तो मां काली की क्षतिग्रस्त पिंडी देखकर सन्न रह गई। चोरी की घटना से गांव में तनाव व्याप्त है।सूचना पर थानाध्यक्ष अतुल कुमार प्रजापति मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए।

नरवन के डेढ़गांवा गांव के सिवान में मां काली मंदिर है। मन्दिर में मां काली के पिंडियों पर पीतल की चादर चढ़ाई गई है। गुरुवार की देर रात चोरों ने पीतल को सोना समझकर मां काली के पिंडी व दान पेटी को क्षतिग्रस्त कर दिया।

वही मन्दिर में लगे एक घण्टे पर हाथ साफ कर दिया।शुक्रवार की सुबह पुजारी मोहन शर्मा मंदिर में पूजा करने गए तो क्षतिग्रस्त पिंडी व दान पेटी को देखकर सन्न रह गए।ग्राम प्रधान प्रतिनिधि माया सिंह की सूचना पर पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है।

इस सम्बंध में धीना थानाध्यक्ष अतुल कुमार प्रजापति ने कहा कि पीतल को सोना समझकर चोरी की कोशिश की गई है।जल्द ही आरोपियों को गिरप्तार किया जाएगा।