हत्या की खुलासा को लेकर एडीएम, एसपी से मिले मृत अनमोल यादव के परिजन, बयां किया अपना दर्द !

 Hindi Samachar-चन्दौली

मृत अनमोल यादव कांड की जल्द खुलासा करने की किया मांग, अधिकारियों से लगाई न्याय की गुहार
●29 अगस्त को छात्र अनमोल फ़ोन से बात करते हुए सकलडीहा कोतवाली अंतर्गत घर से हुआ था गायब   
●31 अगस्त को सुबह कुएं में मिली थी अनमोल की लाश, सपा विधायक प्रभु नारायण बैठे थे धरना पर

Purvanchal News Print

चन्दौली। उत्तर प्रदेश के चन्दौली जनपद अंतर्गत सकलडीहा कोतवाली के चतुर्भुजपुर गांव निवासी छात्र अनमोल यादव की रहस्यमय मौत के तीन महीने बाद भी योगी सरकार की पुलिस द्वारा घटना का खुलासा नहीं किये जाने पर बुधवार को नवागत एसपी व एडीएम से भेंट कर परिजनों ने अपना दर्द बयां किया।

 घटना के बाद परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए दो नामजद सहित पांच अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। परिजनों का खुला आरोप है कि तीन माह से अधिक समय व्यतीत हो जाने बाद भी अनमोल की मौत का खुलासा पुलिस नहीं कर पाई। 

बुधवार को मृतक अनमोल के परिजनों ने एडीएम और एसपी से मिलकर आरोपियों की गिरफ्तारी व मामले की निष्पक्ष जांच किसी एजेंसी के माध्यम से कराकर खुलासा करने की मांग उठाई। 

चेताया की इस मामले का जल्द जल्द खुलासा नही किया गया तो न्याय के लिए पुनः आंदोलन करने को मजबूर हो जाएंगे। जनपद स्तरीय द्वय अधिकारियों से शिकायत किया कि नामजद आरोपी खुलेआम घुम रहे हैं।

नवागत एसपी ने मामले का जल्द निष्पक्ष जांच कराने का आश्वासन दिया। इस मौके पर मृत अनमोल यादव के भाई अचरज यादव सहित अजय, कुलदीप, सोनू, अमित, मनीष, रजनीश, अर्जुन आदि मौजूद रहे।