योगी बोले , विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य हेतु कटिबद्ध डबल इंजन की भाजपा सरकार

PM नरेंद्र मोदी की 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम के तहत यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शुक्रवार को लखनऊ स्थित सैनिक स्कूल में पहुंचे। कहा - विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य हेतु डबल इंजन की भाजपा सरकार कटिबद्ध है। 

योगी बोले , विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य हेतु कटिबद्ध डबल इंजन की भाजपा सरकार
योगी बोले , विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य हेतु कटिबद्ध डबल इंजन की भाजपा सरकार


लखनऊ। PM नरेंद्र मोदी की 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम के तहत यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को लखनऊ स्थित सैनिक स्कूल में पहुंचे। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि तकनीकी रूप से डिग्री प्राप्त करने के दौरान छात्र-छात्राओं को कोई समस्या न हो इसके लिए हमने 2 करोड़ विद्यार्थियों को टैबलेट-स्मार्टफोन वितरण के कार्यक्रम को हाथों में लिया। अब तक 20 लाख से अधिक छात्र-छात्राओं को यह सुविधा उपलब्ध कराई जा चुकी है।

 सीएम योगी ने ट्वीट कर लिखा कि ' आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा 'परीक्षा पे चर्चा' के अवसर पर लखनऊ में विद्यार्थियों को टैबलेट व 'Exam Warriors' पुस्तक वितरण और 'विद्या समीक्षा केन्द्र' के उद्घाटन कार्यक्रम में...।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि देश के पहले सैनिक स्कूल में एकत्र होकर आप सभी पीएम की परीक्षा पर चर्चा में शामिल हो रहे हैं। इस  सैनिक स्कूल को साल 1960 में तत्कालीन सीएम डॉ. संपूर्णानंद जी ने स्थापित किया था। देश का यह पहला सैनिक स्कूल था।


 यूपी में आज पांच सैनिक स्कूल अगले साल तक शुरू हो हो जायेंगे । यहां बालिकाओं का एडमिशन होता है। इस मौके पर माध्यमिक शिक्षा राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) गुलाब देवी, बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) संदीप सिंह भी उपस्थित थे।


सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories, follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.