MP News: अनियंत्रित ट्रक पलटकर जीप पर गिरी , सात लोगों की गयी जान

 सीधी जिले के जमोड़ी थाना अंतर्गत बरम बाबा डोल के पास अनियंत्रित ट्रक के पलटकर जीप के ऊपर गिरने से सात लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी|

MP News:  अनियंत्रित ट्रक पलटकर जीप पर गिरी , सात लोगों की गयी जान
MP News:  अनियंत्रित ट्रक पलटकर जीप पर गिरी , सात लोगों की गयी जान 

सीधी। मध्यप्रदेश के सीधी जिले के जमोड़ी थाना अंतर्गत बरम बाबा डोल के पास आज सुबह अनियंत्रित ट्रक के पलटकर जीप के ऊपर गिरने से जीप में सवार सात लोगों को जान गवानी पड़ी । इस दुर्घटना में छह की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि तेज गति से आ रहा एक ट्रक अचानक गड्ढे में फंसने की वजह से अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे खड़ी जीप के ऊपर जा  गिरा । इस दुर्घटना में जीप में बैठे सात लोगों की मौत हो गयी। इनमें छह ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया , जबकि एक की अस्पताल ले जाते समय मृत्यु हो गयी।

इस हादसे में मृतकों में दो बच्चे भी शामिल बताये गए हैं। इस घटना में धर्मेन्द्र यादव (19) ,राजाराम यादव (56), सुखलाल यादव (55), रोहित यादव (15), शिब्बू यादव (10) शिवकुमार यादव (18) और स्कूटी सवार आशीष शुक्ला (25) की मौत हो गयी। पंचनामा एवं पोस्टमार्टम कार्रवाई के बाद पुलिस ने सभी लाशों को  परिजनों को सौंप दिया है।

सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories, follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram. 👉Google News. .