सीएम शिवराज सिंह ने पेशाबकांड पीड़ित के धोए पैर.. तो मायावती भड़कीं , कहा - यह नौटंकी और चुनावी स्वार्थ की राजनीति

जब सीएम शिवराज सिंह पेशाबकांड पीड़ित दशरत रावत के पैर धोए, मायावती ने उन पर निशाना साधा है और पैर धोने की घटना को चुनावी नाटक बताया। 

सीएम शिवराज सिंह ने पेशाबकांड पीड़ित के धोए पैर.. तो मायावती भड़कीं , कहा - यह नौटंकी और चुनावी स्वार्थ की राजनीति
सीएम शिवराज सिंह ने पेशाबकांड पीड़ित के धोए पैर.. तो मायावती भड़कीं 

लखनऊ | आज गुरुवार को सीधी के पेशाब कांड पीड़ित दशरत रावत के जब एमपी सीएम शिवराज सिंह ने पैर धोए तो बसपा प्रमुख भड़क गयी, यह सिर्फ नौटंकी है, इसका खामियाजा बीजेपी को भुगतना पड़ेगा ।
 

 

मायावती ने ट्वीट कर सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा कि सीधी जनपद के पेशाब काण्ड के पीड़ित आदिवासी युवक को तकरीबन 600 किलोमीटर दूर भोपाल बुलाकर मुख्यमंत्री आवास पर कैमरा के सामने उसके पैर धोना यह सरकारी पश्चाताप कम और नाटकबाजी व चुनावी स्वार्थ की राजनीति ज्यादा लगता है। ऐसे नुमाइशी को क्या उचित कहा जा सकता है ?

 


मायावती ने निशाना साधते हुए कहा किआने वाले समय में मध्यप्रदेश में विधानसभा का आम चुनाव निकट है, इसलिए सरकार की ऐसी बेचैनी स्वाभाविक कही जा सकती है। किन्तु, पूरे राज्य (मध्य प्रदेश) में खासकर एससी, एसटी, अति पिछड़े व मुस्लिम समाज के साथ ही सर्वसमाज के लोगों का महंगाई व बेरोजगारी आदि से इनका जीवन जितना त्रस्त हो चूका है, इसका हिसाब जनता अवश्य मांगेगी। 

उल्लेखनीय हो कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पेशाब कांड पीड़ित दशरथ रावत को अपने आवास पर बुलाकर उसके पैरों को धोया था और साथ ही सीएम शिवराज ने पीड़ित को चंदन टीका लगाकर और उसको अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया। इसी मामले में बसपा सुप्रीमो मायावती ने पलटवार किया। 

सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories, follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.