राजौरी में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में बलिदान हुए अलीगढ़ के लाल सचिन लौर को मुख्यमंत्री योगी ने अर्पित की श्रद्धांजलि

जम्मू कश्मीर के राजौरी में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में बलिदान हुए सैनिक सचिन लौर के बलिदान पर सीएम योगी ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित किया  है। 

राजौरी में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में बलिदान हुए अलीगढ़ के लाल सचिन लौर को मुख्यमंत्री योगी ने अर्पित की श्रद्धांजलि

लखनऊ। जम्मू कश्मीर के राजौरी में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में बलिदान हुए सैनिक सचिन लौर के बलिदान पर सीएम योगी ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित किया  है। सीएम योगी ने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट किया और लिखा कि राष्ट्र की सेवा में शहीद हुए जनपद अलीगढ़ निवासी पैरा कमांडो श्री सचिन लौर जी को विनम्र श्रद्धांजलि।

संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। इस दुःखद घड़ी में हम उनके साथ खड़े हैं। प्रभु श्री राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति दें. ॐ शांति!


उल्लेखनीय हो कि इससे पूर्व सीएम योगी ने राजौरी में बलिदान कैप्टन शुभम गुप्ता को भी अपने एक्स हैंडल पर श्रद्धांजलि दी थी। सीएम योगी ने बलिदान हुए  शुभम गुप्ता के परिजनों को मुआवजे एलान की थी।

सीएम योगी ने ट्वीट कर सीएम ने देश की सेवा में बलिदान शुभम गुप्ता के परिजनों को 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा की थी। इसके साथ ही शहीद के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने तथा जनपद की एक सड़क का नामकरण शहीद श्री शुभम गुप्ता जी के नाम पर करने की भी घोषणा की थी। 

🔷🔷सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories, follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें |