लखनऊ: कैंसर और जोड़ों के दर्द से राहत के लिए डॉक्टर नई तकनीक साझा करेंगे, आयोजन केजीएमयू में

किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में एनेस्थीसिया विभाग की दर्द चिकित्सा इकाई द्वारा राष्ट्रीय दर्द निवारण सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है।

लखनऊ: कैंसर और जोड़ों के दर्द से राहत के लिए डॉक्टर नई तकनीक साझा करेंगे, आयोजन केजीएमयू में
डॉ. सरिता सिंह आयोजन सचिव

मुख्य बातें :-

इस तीन दिवसीय कॉन्फ्रेंस में 100 से ज्यादा डॉक्टर हिस्सा ले रहे
शरीर के दर्द से राहत पाने की नई तकनीकों पर चर्चा
एनेस्थीसिया विभाग के अध्यक्ष डॉ. जीपी सिंह इस सम्मेलन के अध्यक्ष और डॉ. सरिता सिंह आयोजन सचिव
इनवेसिव पेन इंटरवेंशन से संबंधित एक कार्यशाला का भी आयोजन 

लखनऊ, पूर्वाचल न्यूज प्रिंट। किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में एनेस्थीसिया विभाग की दर्द चिकित्सा इकाई द्वारा राष्ट्रीय दर्द निवारण सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। इस तीन दिवसीय कॉन्फ्रेंस में 100 से ज्यादा डॉक्टर हिस्सा ले रहे हैं.| इस कॉन्फ्रेंस में विशेषज्ञ शरीर के दर्द से राहत पाने की नई तकनीकों पर चर्चा करेंगे।

राष्ट्रीय दर्द निवारण सम्मेलन में पीठ दर्द, जोड़ों के दर्द, कैंसर के दर्द, तंत्रिका दर्द से राहत और नई उपचार विधियों की जानकारी भी साझा की जाएगी। यह जानकारी कॉन्फ्रेंस आयोजन सचिव डॉ. सरिता सिंह ने दी.

एनेस्थीसिया विभाग के अध्यक्ष डॉ. जीपी सिंह इस सम्मेलन के अध्यक्ष हैं और डॉ. सरिता सिंह आयोजन सचिव हैं। आज से शुरू होने वाले इस तीन दिवसीय राष्ट्रीय दर्द निवारण सम्मेलन के साथ-साथ इनवेसिव पेन इंटरवेंशन से संबंधित एक कार्यशाला का भी आयोजन किया जाएगा।

डॉ. सरिता सिंह ने बताया कि इस कॉन्फ्रेंस में देश-विदेश के जाने-माने विशेषज्ञ हिस्सा ले रहे हैं और अपने विचार साझा कर रहे हैं. इससे मरीजों को दर्द से काफी राहत मिलेगी।

➧ सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूवेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories,follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. 👉हमें गूगल में खोजने के लिए Google में purvanchalnewsprint.co.in  लिख कर सर्च करें | पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें.