बिना ड्राइवर के 84 किलोमीटर चली ट्रेन, रेलवे कर्मचारियों में मच गया हड़कंप

ट्रेन करीब 84 किलोमीटर तक बिना ड्राइवर के चलती रही. इस घटना से रेलवे कर्मचारियों में हड़कंप मच गया |

बिना ड्राइवर के 84 किलोमीटर चली ट्रेन, रेलवे कर्मचारियों में मच गया हड़कंप

जम्मू-कश्मीर  |  जम्मू-कश्मीर के कठुआ रेलवे स्टेशन पर रुकी एक मालगाड़ी अचानक पठानकोट की ओर झुकाव के कारण बिना ड्राइवर के चलने लगी. इसके बाद ट्रेन करीब 84 किलोमीटर तक बिना ड्राइवर के चलती रही. इस घटना से रेलवे कर्मचारियों में हड़कंप मच गया. हालांकि काफी मशक्कत के बाद ट्रेन को पंजाब के मुकेरियां में ऊंची बस्सी के पास रोका गया.

जानकारी के मुताबिक, घटना रविवार सुबह करीब 7:10 बजे की है. जम्मू के कठुआ में ड्राइवर ने मालगाड़ी संख्या 14806R को रोक दिया. जहां ड्राइवर ट्रेन से उतरकर चाय पीने चला गया. इसी बीच ट्रेन अचानक चल पड़ी और रफ्तार पकड़ कर चलने लगी.

   जम्मू के डिविजनल ट्रैफिक मैनेजर ने क्या कहा?

कठुआ स्टेशन पर रुकी एक मालगाड़ी अचानक पठानकोट की ओर झुकाव के कारण बिना ड्राइवर के चलने लगी। ट्रेन को मुकेरियां पंजाब के ऊंची बस्सी के पास रोका गया. मामले की जांच शुरू कर दी गई है


➧ सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories,follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. 👉हमें गूगल में खोजने के लिए Google में purvanchalnewsprint.co.in  लिख कर सर्च करें | पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें.