Hina Khan को लगी चोट, सीढ़ियों से फिसलीं एक्ट्रेस, बोलीं- जब हम गिरे...!

Hina Khan: हिना खान घायल हो गई हैं, जिसका वीडियो खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है | वीडियो में हिना फिसलती नजर आ रही हैं | वहीं, यूजर्स अब एक्ट्रेस के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं और उन्हें ठीक होने के लिए कह रहे हैं।

Hina Khan, photo credit -Google 

Hina Khan : मशहूर एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने लेटेस्ट अपडेट्स की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में हिना ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वह सीढ़ियों से गिरती नजर आ रही हैं. वीडियो को देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस गंभीर रूप से घायल हैं. आइये जानते हैं क्या है समस्या....

Hina Khan  ने शेयर किया बीटीएस वीडियो
दरअसल, हाल ही में हिना खान बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी के साथ शूटिंग के लिए कोलकाता गई थीं। यहां दोनों ने एक वीडियो शूट किया, लेकिन इस गाने को फिल्माते वक्त हिना गंभीर रूप से घायल हो गईं. एक्ट्रेस ने इस गाने के शूट से एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गिरती नजर आ रही हैं. हिना द्वारा शेयर किए गए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तेज बारिश हो रही है और वह एक्शन लेने के लिए तैयार हैं, लेकिन जैसे ही हिना तेजी से सीढ़ियों से उतरती हैं, उनका पैर फिसल जाता है और वह गिर जाती हैं.

वहां बहुत फिसलन थी-Hina Khan 
हालांकि, इसके बाद हिना तुरंत उठकर अपनी पोजिशन पर आ जाती हैं और दोबारा शूटिंग शुरू कर देती हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन में लिखा कि मैंने साड़ी पहनी हुई थी और हील्स भी पहनी हुई थी, वहां बहुत फिसलन थी और बारिश का मजा लेते हुए मुझे ऊपर देखना पड़ा और नीचे भागना पड़ा. उस दौरान मैं फिसल गई और बिना समय बर्बाद किए मैं उठ गई, क्योंकि फिल्म में समय बर्बाद किए बिना हमें किसी के समय की कद्र करनी होती है।'

मेरे लिए प्रतिबद्धता का यही मतलब है
एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि जब हम गिरते हैं या चोट लगती है तब भी हमें उठना पड़ता है और अपना काम करना पड़ता है. मेरे लिए प्रतिबद्धता का यही मतलब है। हिना ने लिखा कि एक अभिनेता की जिम्मेदारी सिर्फ अपनी प्रतिबद्धताओं को पूरा करना नहीं है बल्कि कैमरे के सामने सबसे आगे रहना है, उसे पता होना चाहिए कि उसे अपनी टीम के पीछे कैसे खड़ा होना है।

यूजर्स कमेंट कर रहे 
वहीं, अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. साथ ही यूजर्स इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि आप बहुत मेहनती हैं. दूसरे ने लिखा कि आप ठीक हैं. तीसरे ने लिखा, अपना ख्याल रखना. दूसरे ने लिखा कि आप बहुत मेहनती हैं और अपना ख्याल भी रखती हैं. अब हिना की पोस्ट पर यूजर्स ऐसे कमेंट कर रहे हैं.


➧ सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories,follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. 👉हमें गूगल में खोजने के लिए Google में purvanchalnewsprint.co.in  लिख कर सर्च करें | पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें.