Series Bajaj Pulsar NS launched का स्पेशल एडिशन लॉन्च, अब पता चलेगा असली माइलेज

2024 Bajaj Pulsar NS launched : बजाज ने अपनी लोकप्रिय पल्सर एनएस श्रृंखला को उन्नत सुविधाओं के साथ लॉन्च किया है। इस सीरीज में पल्सर NS125, पल्सर NS160 और पल्सर NS200 शामिल हैं। ये सभी बाइकें सीधे तौर पर युवाओं को निशाना बना रही हैं। पल्सर एनएस सीरीज़ को टीवीएस और होंडा का सीधा प्रतिस्पर्धी माना जाता है।

Series Bajaj Pulsar NS launched का स्पेशल एडिशन लॉन्च, अब पता चलेगा असली माइलेज

Bajaj Pulsar NS :  बजाज ऑटो की पल्सर सीरीज अपने स्पोर्टी डिजाइन और परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है। राइडर्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए, बजाज ने अब अपनी लोकप्रिय पल्सर एनएस सीरीज़ को उन्नत सुविधाओं के साथ लॉन्च किया है।

इस सीरीज में पल्सर NS125, पल्सर NS160 और पल्सर NS200 शामिल हैं। ये तीनों बाइक सीधे तौर पर युवाओं को टारगेट कर रही हैं और यही कारण है कि बजाज ने इन बाइक्स का डिजाइन स्पोर्टी रखा है। पल्सर एनएस सीरीज़ को टीवीएस और होंडा का सीधा प्रतिस्पर्धी माना जाता है।

These amazing features will now be available in the new Pulsar NS series
नई पल्सर NS200 और NS160 में अब ब्लूटूथ क्षमता है। इस फीचर की मदद से अब आप अपने स्मार्टफोन को कनेक्ट कर सकते हैं और राइड के दौरान कॉलिंग का मजा ले सकते हैं। इसके अलावा, इन बाइक्स में अब विभिन्न फीचर्स से लैस एलसीडी कंसोल भी है।


खास बात यह है कि यह टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन की आसानी प्रदान करता है। साथ ही रियल टाइम माइलेज भी मिलता है, यहां आपको यह भी जानकारी मिलेगी कि बचे हुए ईंधन पर बाइक कितनी आगे तक चलेगी। इसके अलावा, NS200 और NS160 नए हेडलैंप के साथ LED DRLs की सुविधा के साथ भी आते हैं। इसके साथ ही पल्सर NS125 में नया मीटर कंसोल भी दिया गया है।

Design, motor and power
पल्सर NS200 में 200 cc इंजन है जो 24.5 HP पैदा करता है, जबकि NS160 में 160 cc इंजन होगा जो 17.2 HP पैदा करता है। बेहतर ब्रेकिंग के लिए दोनों बाइक्स में डुअल चैनल एबीएस की सुविधा दी गई है। दोनों बाइक्स के फ्रंट में 300mm डिस्क ब्रेक और रियर में 230mm डिस्क ब्रेक हैं। इसके अलावा, इन बाइक्स में 12-लीटर का फ्यूल टैंक है।

Price and variants
बजाज पल्सर NS200 की एक्स-शो रूम कीमत 1,57,427 रुपये है, जबकि पल्सर NS160 की एक्स-शो रूम कीमत 1,45,792 रुपये है। दोनों मॉडल 3 रंगों में उपलब्ध होंगे जिनमें काला, सफेद और लाल शामिल हैं। इसके अलावा, नई पल्सर NS125 की कीमत 1,04,922 रुपये है।

➧ सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories,follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. 👉हमें गूगल में खोजने के लिए Google में purvanchalnewsprint.co.in  लिख कर सर्च करें | पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें.