The Crew : करीना कपूर ने दिखाई ' द क्रू' की पहली झलक, फिल्म को मिली नई रिलीज डेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की फिल्म 'The Crew ' 29 मार्च को रिलीज होगी।


मुंबई |  बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की फिल्म 'The Crew' 29 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म 'द क्रू' में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं। निर्माताओं ने 'द क्रू' की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। 

अनाउंसमेंट वीडियो में करीना, तब्बू और कृति लाल एयर होस्टेस यूनिफॉर्म में नजर आ रही हैं करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन एयरपोर्ट गैलरी में टहलती नजर आ रही हैं।

वीडियो के बैकग्राउंड में एक आवाज आती है |  देवियों और सज्जनों, मैं आपका कप्तान हूं। आज की उड़ान में आप सभी का स्वागत है। हमारा दल आपका बहुत ख्याल रखेगा, लेकिन हमारा अनुरोध है कि आप अपना कोर्सेट कसकर पकड़ें ताकि हृदय बाहर न गिरे। वीडियो के अंत में 'द क्रू' की रिलीज डेट 29 मार्च बताई गई है। .

करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर कैप्शन में लिखा: अपनी कमर बांधें, पॉपकॉर्न तैयार करें और परोसने के लिए तैयार हो जाएं। द क्रू, मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज होगी!” करीना ने कैप्शन में रिया कपूर, कपिल शर्मा और एकता कपूर को भी टैग किया और साझा किया कि फिल्म में उनकी विशेष भूमिका होगी।

विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories,follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. 👉हमें गूगल में खोजने केलिए Google में purvanchalnewsprint.co.in  लिख कर सर्च करें | पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें.