इन कारों पर मिल रही है 2 लाख रुपये तक की छूट, देखें पूरी लिस्ट

मार्च महीने में महिंद्रा से लेकर स्कोडा तक की कारों पर 2 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इन छूट का फायदा आप सिर्फ इसी महीने तक उठा सकते हैं | 

इन कारों पर मिल रही है 2 लाख रुपये तक की छूट, देखें पूरी लिस्ट

Latest Car Discount Offers: नई कार खरीदने के लिए मार्च का महीना काफी अच्छा माना जाता है, क्योंकि इस महीने कार निर्माता कंपनियां अपनी गाड़ियों पर काफी अच्छा डिस्काउंट दे रही हैं। फिलहाल महिंद्रा से लेकर स्कोडा तक की कारों पर 2 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है। आइए जानते हैं कौन सी कार खरीदने पर आपको मिलेगी बड़ी बचत। लेकिन याद रखें कि यह छूट केवल मार्च तक ही वैध है।

Renault Triber, Kwid and Kiger पर 70,000 रुपये की छूट
रेनॉल्ट ट्राइबर पर इस महीने 55,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह एक किफायती एमपीवी है। स्पेस तो अच्छा है, लेकिन बूट स्पेस की समस्या थोड़ी बड़ी है। रेनॉल्ट क्विड पर 70,000 रुपये तक की बचत का मौका है। क्विड की एक्स-शो रूम कीमत 4.69 लाख रुपये से शुरू होती है। इसे आप 5,999 रुपये की शुरुआती ईएमआई के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा, रेनॉल्ट किगर एक कॉम्पैक्ट एसयूवी है। मार्च महीने में इसके जरिए 65,000 रुपये तक की बचत का मौका है। Kiger की एक्स-शो रूम कीमत 5.99 लाख रुपये से शुरू होती है। इसे आप 5,999 रुपये की शुरुआती ईएमआई के साथ खरीद सकते हैं।

Skoda cars पर 2 लाख रुपये की भारी बचत
स्कोडा इंडिया मार्च में अपनी कारों पर सबसे बड़ा डिस्काउंट दे रही है। दरअसल, स्कोडा कुशाक और स्लाविया ने भारत में दो साल पूरे कर लिए हैं और इस मौके पर कंपनी दोनों गाड़ियों पर 2 लाख रुपये तक की बचत का ऑफर दे रही है, लेकिन यह ऑफर केवल 20 मार्च तक ही लागू है। कुशाक की कीमत 11.89 लाख रुपये से शुरू होती है, जबकि स्लाविया की एक्स-शोरूम कीमत 11.53 लाख रुपये से शुरू होती है।


Toyota vehiclesपर R$75 हजार की छूट
अगर आप इस महीने टोयोटा अर्बन क्रूजर Hyryder खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इस गाड़ी पर 75,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं, Hyryder की कीमत 11.14 लाख रुपये से शुरू होती है। कंपनी की Glanza पर आप कुल 53,500 रुपये की बचत कर सकते हैं और इसकी कीमत 6.86 लाख रुपये से शुरू होती है।

Mahindra ने डिस्काउंट का पिटारा खोल दिया
मार्च महीने में महिंद्रा ने अपनी गाड़ियों पर 1.57 लाख रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया था. आप छूट का लाभ केवल मार्च तक ही उठा सकते हैं। कंपनी XUV400, बोलेरो नियो, बोलेरो, XUV700 और XUV300 पर छूट दे रही है।

➧ सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories,follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. 👉हमें गूगल में खोजने के लिए Google में purvanchalnewsprint.co.in  लिख कर सर्च करें | पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें |