Realme 12+5G नए अवतार में लॉन्च की तैयारी ,जानिए फीचर्स और कीमत

रियलमी 12+5G. जब Realme 12+ 5G लॉन्च होगा तो सभी को यह देखने का बेसब्री से इंतजार होगा कि इस बार इसमें क्या नए फीचर्स जोड़े जाएंगे।

Realme 12+5G नए अवतार में लॉन्च की तैयारी ,जानिए फीचर्स और कीमतरियलमी में रेनवॉटर स्मार्ट टच फीचर के अलावा और भी कई फीचर्स 

टेक न्यूज :  जब Realme 12+ 5G लॉन्च होगा तो सभी को यह देखने का बेसब्री से इंतजार होगा कि इस बार इसमें क्या नए फीचर्स जोड़े जाएंगे। तो हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसके साथ आपको रेनवॉटर स्मार्ट टच फीचर मिलेगा, जो खास क्वालिटी का होगा। इस बार Realme 12+ 5G पर अगर आपका फोन गलती से गीले हाथों से छू भी जाता है तो फोन के ग्लास पर इसका असर नहीं होगा और आपका फोन खराब होने से बच जाएगा और सुरक्षित रहेगा।

 क्या होंगे फीचर्स ?
खैर, इस बार रियलमी में रेनवॉटर स्मार्ट टच फीचर के अलावा और भी कई फीचर्स हैं। फोन में रेनवॉटर स्मार्ट टच फीचर के लिए 120Hz AMOLED पैनल भी होगा। इससे जुड़ी सारी जानकारी आपको Realme X अकाउंट पर मिल जाएगी। यह Realme 12+5G मॉडल 6 मार्च को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा।

जानें इसकी कीमतें 
Realme 12+ 5G में 5000mAh की बैटरी है, जो 67W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इस बार फोन के डिस्प्ले की बात करें तो यह 6.67 इंच लंबा होगा। यह भी पता चला है कि रियलमी के इस फोन का वजन करीब 190 ग्राम है। आप सोच रहे होंगे कि Realme 12+ 5G फोन की कीमत क्या होगी, तो हम आपको बता दें कि इसकी कीमत 20,000 रुपये तक हो सकती है।

स्मार्टफोन में OIS के साथ 50MP Sony LYT600 प्राइमरी सेंसर भी है। इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो इस मॉडल में 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP मैक्रो लेंस होने का भी पता चला है। सेल्फी कैमरा जो 16MP का हो सकता है. इसके अतिरिक्त, 50MP OIS फीचर मुख्य कैमरे पर मौजूद होगा। परफॉर्मेंस के लिए इसमें 12GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज होगी।

➧ सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories,follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. 👉हमें गूगल में खोजने के लिए Google में purvanchalnewsprint.co.in  लिख कर सर्च करें | पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें.