लखनऊ: रवि किशन को अपनी बेटी का पिता बताने वाली महिला पर 2 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप, FIR दर्ज

अभिनेता से नेता बने गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन को अपनी बेटी का पिता बताने वाली महिला अपर्णा ठाकुर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

लखनऊ: रवि किशन को अपनी बेटी का पिता बताने वाली महिला पर 2 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप, FIR दर्ज


लखनऊ/ पूर्वाचल न्यूज प्रिंट। अभिनेता से नेता बने गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन को अपनी बेटी का पिता बताने वाली महिला अपर्णा ठाकुर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। एफआईआर रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने लखनऊ के हजरतगंज थाने में दर्ज कराई थी। हाल ही में मुंबई की रहने वाली अपर्णा ठाकुर ने रवि किशन पर गंभीर आरोप लगाए थे. अपर्णा ने अपनी 25 साल की बेटी के साथ लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जहां कवि किशन पर आरोप लगाया गया कि रवि किशन उनकी बेटी के पिता हैं.

पत्नी ने उत्तर दिया

आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर में कहा गया था कि मुंबई की रहने वाली अपर्णा सोनी उर्फ ​​अपर्णा ठाकुर ने उन्हें धमकी दी और कहा कि उनके अंडरवर्ल्ड माफिया से संबंध हैं. हालांकि धमकी देते हुए आरोपी ने कहा कि अगर हमारी बात नहीं मानी तो उसके पति को झूठे रेप केस में फंसा दूंगा और बदनाम कर दूंगा.

इसकी शिकायत मुंबई में भी दर्ज कराई गई 

प्रीति ने कहा कि अपर्णा द्वारा उन्हें ब्लैकमेल करने और दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने की शिकायत उन्होंने मुंबई में भी की थी, लेकिन अपर्णा ठाकुर इस पर भी राजी नहीं हुईं और 15 अप्रैल को लखनऊ जाकर रवि किशन पर झूठे आरोप लगाए. अपर्णा ठाकुर की शादी को लगभग 35 साल हो गए हैं और उनका एक बेटा, पति राजेश सोनी, बेटी सालशिनोवा सोनी है।

सपा नेता पर भी आरोप

प्रीति का कहना है कि यह पूरा परिवार समाजवादी पार्टी के नेता और कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर हमारे परिवार के खिलाफ साजिश रच रहा है। हजरतगंज इंस्पेक्टर विक्रम सिंह ने बताया कि प्रीति की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार आगे कदम उठाए जाएंगे।

महिला ने बीजेपी सांसद रवि किशन को अपनी बेटी का पिता बताते हुए अपना हक मांगा

भारतीय जनता पार्टी के सांसद और अभिनेता रवि किशन पर अपर्णा ठाकुर नाम की महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का कहना है कि रवि किशन ने 1996 में परिवार और दोस्तों के सामने उससे शादी की थी। शादी के बाद एक बेटी का जन्म हुआ, जिसे रवि किशन अब सामाजिक रूप से स्वीकार नहीं करते हैं।

महिला ने अपना हक पाने के लिए राजधानी लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपर्णा ठाकुर अपने साथ तथाकथित रवि किशन की बेटी को भी लेकर आईं. इस दौरान महिला ने कहा कि रवि किशन उनके संपर्क में रहते हैं, लेकिन उन्हें और उनकी बेटी को सार्वजनिक और सामाजिक तौर पर स्वीकार नहीं करते हैं, यही वजह है कि आज उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी पड़ी. इस दौरान अपर्णा ठाकुर ने कहा कि हम चाहते हैं कि मेरी बेटी को रवि किशन की बेटी होने का अधिकार मिले, जिसकी वह हकदार है।

महिला ने कहा कि मेरे पास सारी तस्वीरें और सबूत हैं जो साबित कर देंगे कि मैं रवि किशन की पत्नी हूं। मेरी बेटी को अभी भी रवि किशन की बेटी होने का अधिकार नहीं है. इसी के तहत आज मैं अपनी बेटी के हक के लिए सार्वजनिक मंच से गुहार लगा रही हूं. अगर रवि किशन ने मेरी बेटी को उसका हक नहीं दिया तो मैं कोर्ट में न्याय मांगूंगी.


 सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories,follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. 👉हमें गूगल में खोजने के लिए Google में purvanchalnewsprint.co.in  लिख कर सर्च करें | पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें |