Chandauli News : आग लगने से सगे भाइयों की गृहस्थी हुयी खाक

बलुआ थाना क्षेत्र के मथेला गांव में करकट नुमा रिहायशी मड़ई में अज्ञात कारणों से आग लगने से दो सगे भाइयों के घर गृहस्थी का सामना जलकर राख हो गया । 

Chandauli News : आग लगने से सगे भाइयों की गृहस्थी हुयी खाक

पूर्वांचल न्यूज प्रिंट ,चंदौली। बलुआ थाना क्षेत्र के मथेला गांव में करकट नुमा रिहायशी मड़ई में अज्ञात कारणों से आग लगने से दो सगे भाइयों के घर गृहस्थी का सामना जलकर राख हो गया । तीन सिलेंडर में आग लगने के बाद परिजन दूर सिवान में भाग खड़े हुए । दो सिलेंडर ब्लास्ट हो गया । किसी प्रकार से ग्रामीणो ने आग पर काबू पाया ।

 दमकल विभाग की गाड़ी नहीं  पहुंच पायी

 मथेला गांव के रहने वाले रामअवध शर्मा व राकेश शर्मा दोनों संगे भाई है । दोनो का अगल बगल करकट नुमा मड़ई में रिहायशी मकान है । रामअवध का मथेला में ही सैलून का दुकान है व राकेश मेहनत मजदूरी करके जीविकोपार्जन करते है । गुरुवार की शाम को अज्ञात कारणों से घर मे आग लग गयी । आग दोनो लोगो के घरों में रखे तीन सिलेंडर में पकड़ लिया । आग बुझाने का प्रयास कर रहे ग्रामीण व परिजन दूर सिवान में भाग खड़े हुए । दो सिलेंडर ब्लास्ट हो गया । भागने में माता शारदा देवी का गिरने से पैर भी टूट गया ।

Chandauli News : आग लगने से सगे भाइयों की गृहस्थी हुयी खाक


 राकेश की भैंस व पड़ीया की जलकर मौत हो गयी । राकेश की लड़की की शादी 25 नवम्बर को होने वाली थी । जिसमें उसकी तैयारी को लेकर रखा गहना व कपड़े, आलमारी व बक्से रखें कपड़े, बर्तन,आनाज, कुलर, पंखा, टीवी, साइकिल सहित बक्सा में रखा आभुषण सोने का चैन सोने की अंगुठी, लड़की की सादी में बनवाये आभुषण सोने का झुमका, चांदी का पायल,पैजनी,मंगटीका, करधनी आदि सामान सहित नगदी 80हजार रुपए जलकर राख हो गया। 


Chandauli News : आग लगने से सगे भाइयों की गृहस्थी हुयी खाक


वही रामअवध शर्मा का घर गृहस्थी का सामना आनाज विस्तार, कपड़ा, चारपाई, पंखा,कुलर टीवी,92 हजार नगदी समेत तीन महिलाओं का बक्सा में रखा सोने की चैन 3, सोने की अंगुठी 2,मांग टीका, पैजनी, करधनी, झुमका, मंगलसूत्र सहित लाखों का आभुषण जलकर राख हो गया। ग्रामीणो ने कुएं व स्मरसेवल से आग पर काबू पाया । ग्रामीणो ने बलुआ थाना प्रभारी को सूचना दिया । किन्तु दमकल विभाग की गाड़ी नही पहुँची ।
आग लगने से घर कि महिलाओं का रो रो कर बुरा हाल है।

 सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories,follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. 👉हमें गूगल में खोजने के लिए Google में purvanchalnewsprint.co.in  लिख कर सर्च करें | पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें |