OTT पर उपलब्ध है सस्पेंस से भरी Webseries, जिसके अंत में विलेन बन जाता है हीरो, विलेन हथौड़े से मचाता है खून-खराबा

Top Web Series Villains: मिर्ज़ापुर से लेकर असुर तक, हाल के वर्षों में कई वेब सीरीज़ आई हैं जिनमें विलेन चर्चा में रहे हैं।

वेब सीरीज जिसमें विलेन नहीं बल्कि हीरो मर गया

मुंबई, मनोरंजन समाचार | फ़िल्में हों या वेब सीरीज़, किसी भी कहानी में नायक और नायिका जितना ही महत्वपूर्ण खलनायक होता है। किसी भी फिल्म या सीरीज की कहानी तब तक पूरी नहीं लगती जब तक कोई विलेन आकर उसमें रोमांच और सस्पेंस न बढ़ा दे और हीरो की मुश्किलें न बढ़ा दे. अगर हम कहें कि खलनायक कहानी को और दिलचस्प बनाते हैं तो गलत नहीं होगा।

मिर्ज़ापुर से लेकर असुर तक, हाल के वर्षों में कई वेब सीरीज़ आई हैं जिनमें खलनायकों का बोलबाला रहा। लेकिन आज हम उन वेब सीरीज में से एक विलेन के बारे में बात कर रहे हैं। खास बात ये है कि सीरीज के अंत में विलेन हीरो बन जाता है.

सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर यह सीरीज जब ओटीटी पर आई तो इसकी खूब चर्चा हुई। खासकर इसके विलेन ने खूब सुर्खियां बटोरीं. हम बात कर रहे हैं प्राइम वीडियो की सीरीज 'पाताल लोक' की। इस पॉपुलर सीरीज में जयदीप अहलावत, स्वास्तिका मुखर्जी, इश्वाक सिंह, निहारिका दत्त और अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकार नजर आए थे. सीरीज में अभिषेक बनर्जी ने खूंखार विलेन विशाल 'हथौड़ा त्यागी' का किरदार निभाया था.

हथौड़ा त्यागी पर हत्या, अपहरण और फिरौती के 45 आरोप हैं। हालांकि हथौड़ा त्यागी इस वेब सीरीज का विलेन है लेकिन सीरीज के अंत में वह इस वेब सीरीज का हीरो बन जाता है. क्योंकि कहा गया है कि - 'अगर आप कुत्ते से प्यार करते हैं तो आप एक अच्छे इंसान हैं और अगर कुत्ता आपसे प्यार करता है तो आप एक अच्छे इंसान हैं।' सीरीज में अभिषेक बनर्जी की काफी चर्चा हुई और सराहना भी हुई. खूंखार हथौड़ा त्यागी बनकर अभिषेक बनर्जी ने सबका दिल जीत लिया।

OTT पर उपलब्ध है सस्पेंस से भरी Webseries, जिसके अंत में विलेन बन जाता है हीरो, विलेन हथौड़े से मचाता है खून-खराबा

इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट देखें
अभिषेक बनर्जी (@nowitsabhi) द्वारा साझा की गई एक पोस्ट
पाताल लोक में अभिषेक बनर्जी ने हथौड़ा त्यागी का किरदार निभाया था. (फोटो साभार: इंस्टाग्राम: @nowitsabi)
पाताल लोक के साथ अभिषेक बनर्जी ने कॉमेडी से किलर बनने तक का सफर तय किया। पहले अभिषेक फिल्म में हाथीराम के साथी पुलिसकर्मी अंसारी की भूमिका निभाना चाहते थे। लेकिन वह भूमिका इश्वाक सिंह को मिली और सुदीप शर्मा ने अभिषेक को श्रृंखला में हथौड़ा त्यागी की भूमिका निभाने की सलाह दी। अभिषेक ने ऑडिशन दिया और इस रोल के लिए चुन लिए गए।


➧ सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories,follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. 👉हमें गूगल में खोजने के लिए Google में purvanchalnewsprint.co.in  लिख कर सर्च करें | पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें |