डीडीयू नगर: पीने का पानी को लेकर वार्डवासियों ने किया प्रदर्शन

Hindi Samachar-चन्दौली

नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड नंबर 5 और वार्ड नंबर 9 में जल निगम का पानी न आने से पिछले तीन माह से पानी की किल्लत बनी हुई है। इसे लेकर आक्रोश व्यक्त किया।  

आक्रोश व्यक्त करते हुए वार्डवासी

डीडीयू। नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड नंबर 5 और वार्ड नंबर 9 में जल निगम का पानी न आने से पिछले तीन माह से पानी की किल्लत बनी हुई है। इसे लेकर लोगों ने आक्रोश व्यक्त करते
हुए सोमवार को पीने का पानी को लेकर जमकर प्रदर्शन किया। 
वार्ड वासियों का कहना है कि सभासद और चेयरमैन से लेकर जल निगम के अधिकारियों तक से कई बार शिकायत की गई, मगर समस्या का समाधान नहीं हुआ है।
कुछ दिन पहले भी जल निगम में शिकायत की गई थी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। पिछले काफी समय से अलीनगर सकलडीहा रोड वार्ड नंबर 5 में पानी की समस्या बनी हुई है। पिछले दो-तीन माह से तो बुरा हाल है। और वही अलीनगर सकलडीहा रोड वार्ड नंबर 9 में तो नल से सिर्फ पानी टपकता है। 
उन्होंने कहा कि हम लोगों को ऐसा लगता है कि जैसे हम लोग नगरपालिका क्षेत्र के बाहर हैं नगरपालिका की कोई सुविधाएं नहीं मिलती हैं सिर्फ मकान टैक्स भरना पड़ता है,
वहीं जल निगम अधिकारियों सहित सभासद और चेयरमैन तक मौखिक तथा लिखित शिकायत की गई, मगर कोई समाधान आज तक नहीं निकला। 
जल विभाग के अधिकारी हर बार आश्वासन देकर लौटा देते हैं। कि आज सही हो जाएगा कल सही हो जाएगा मगर कई महीने बीत गए सही नहीं हुआ हम लोगों को पीने का पानी को लेकर बहुत ही दिक्कत हो रही है। 
प्रदर्शन करने वालों में मथुरा साव, पप्पू कुमार, नथुनी, राधेश्याम, भोलू गुप्ता, नीरज गुप्ता, अजय कुमार, लाल्लू, तारा देवी, उर्मिला देवी, संतरा देवी, पूजा आदि मौजूद थी।

👉👺दोस्तों, आपको हमारी यह पोस्ट, खबर पसंद आई होगी। इसे अपने दोस्तों में शेयर करें ताकि इस पोस्ट, न्यूज के बारे में पता चल सके। और नीचे कमेंट अवश्य करें, आपको हमारी यह पोस्ट कैसी लगी ? यदि आपका कोई प्रश्न है, तो नीचे 👇 Comment बॉक्स में हमें बताएं।