Accident: ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत

Hindi Samachar- चन्दौली

नसीरपुर पट्टन गांव के समीप सोमवार की देर रात ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
फाइल फोटो

अलीनगर/चन्दौली। थाना क्षेत्र के नसीरपुर पट्टन गांव के समीप सोमवार की देर रात ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गाजीपुर जनपद के करंडा थाना अंतर्गत रामपुर मांझा निवासी देवेंद्र प्रताप सिंह 38 वर्ष सोमवार को अपने भतीजी के यहां हुदहुदीपुर किसी समारोह में शरीक होने के लिए अपने भांजा मुकेश के साथ मोटरसाइकिल से गया था। 

शरीक होने के बाद देर शाम वापस वहां से लौट रहे थे। जैसे ही नसीरपुर पट्टन गांव के समीप पहुंचे की ट्रक की चपेट में आ गए। जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई ।जबकि भांजा मुकेश को दूर छिटक गया ।जिससे उसकी जान बच गई।

 सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि इस दौरान ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। इसकी जानकारी जैसे ही परिजनों को हुई रोते बिलखते पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। पेशे से चिकित्सक देवेंद्र प्रताप की मौत से पूरा परिवार सहमा हुआ है।

👉👺👉दोस्तों
आपको हमारी यह पोस्ट, खबर पसंद आई होगी। इसे अपने दोस्तों में शेयर करें ताकि इस पोस्ट, न्यूज के बारे में पता चल सके। और नीचे कमेंट अवश्य करें, आपको हमारी यह पोस्ट कैसी लगी ? यदि आपका कोई प्रश्न है, तो नीचे 👇 Comment बॉक्स में हमें बताएं।