एमएलसी सपा प्रत्याशी लाल बिहारी यादव की जीत पर हर्ष , बांटी मिठाई

Hindi Samachar/चंदौली

यूपी के एमएलसी चुनाव में वाराणसी परिक्षेत्र से सपा प्रत्याशी लाल बिहारी यादव की जीत पर खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के पूर्व सदस्य संतोष यादव के नेतृत्व में चकिया तिराहे पर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की गई। 
मिठाई खिलाते सपाई, फोटो-pnp

पूर्वांचल न्यूज प्रिंट, अलीनगर/ चन्दौली। यूपी के एमएलसी चुनाव में वाराणसी परिक्षेत्र से सपा प्रत्याशी लाल बिहारी यादव की जीत पर खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के पूर्व सदस्य संतोष यादव के नेतृत्व में चकिया तिराहे पर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की गई। वहीं कहा कि इसी तरह 2022 में सपा का जनाधार बढ़ेगा और सरकार बनाने का काम किया जाएगा।

इन्होंने कहा कि जनविरोधी सरकार के खिलाफ शिक्षित वर्ग भी जागरूक होकर सपा के पक्ष में वोट करने का काम कर रहा है। इस तरह से जनाधार बढ़ता दिख रहा है कि 2022 में सपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने का काम करेगी।

नव निर्वाचित एमएलसी लाल बिहारी यादव को प्रमाण पत्र देते डीएम चन्दौली, फोटो-pnp

 पुनः एक बार फिर सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव होंगे। कहा कि भाजपा सरकार में किसान लाठी खा रहे हैं । व्यापारी त्रस्त हैं, नौजवान बेरोजगारी का दंश झेल रहे हैं । नौकरियां देने के बजाय छीनी जा रही है ।सभी संस्थाओं को प्राइवेट हाथों में दिया जा रहा है ।जिससे बेरोजगारी में तेजी से इजाफा हुआ है। आम जनमानस सपा के पक्ष में वोट करने का मन बना लिया है। 

इस मौके पर छात्र सभा के पूर्व जिला अध्यक्ष प्रदीप यादव, सभासद विनय यादव डब्बू ,अशोक यादव, प्रिंस मिश्रा, रजत वर्मा, धीरज यादव ,सोनू जायसवाल आदि लोग मौजूद रहे।