बिजली विभाग की लचर व्यवस्था से अलीनगरवासी परेशान

Hindi Samachar/चन्दौली

बिजली विभाग की लचर व्यवस्था के कारण महीनों से मोबाइल ट्रांसफार्मर के सहारे अलीनगरवासियों के घर रोशन हो रहे हैं। इससे बिजली विभाग पूरी तरह अनजान बना हुआ है। 

मोबाइल ट्रांसफार्मर

अलीनगर/चन्दौली। बिजली विभाग की लचर व्यवस्था के कारण महीनों से मोबाइल ट्रांसफार्मर के सहारे अलीनगरवासियों के घर रोशन हो रहे हैं। इससे बिजली विभाग पूरी तरह अनजान बना हुआ है। 

इसका खामियाजा यह है कि इसकी वजह से वार्ड वासियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अलीनगर वार्ड नंबर 16 के यादव बस्ती में लगा ढाई सौ केवीए के ट्रांसफार्मर का क्षमता विधि कर 400 केवीए का ट्रांसफार्मर लगाया गया।

लेकिन एक दिन भी ट्रांसफार्मर नहीं चला। समस्या को देखते हुए नगर पालिका द्वारा 400 केवीए का मोबाइल ट्रांसफार्मर लगा दिया। लेकिन खराब ट्रांसफार्मर लगभग एक वर्ष बाद भी विभागीय लापरवाही के कारण नहीं बदला गया। 

खडी मोबाइल ट्रांसफार्मर के कारण रास्ता अवरुद्ध हो रहा है। जिसको लेकर वार्ड वासियों को आवागमन में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इसको लेकर मुख्य मार्ग भी खराब हो रहा है ।वार्ड के सभासद प्रतिनिधि शेख कयामुद्दीन, राजकुमार यादव, बबलू यादव, बुल्लू यादव, बाबू नंदन यादव, राधे यादव, पारस यादव आदि लोगों ने इसको लेकर आक्रोश व्यक्त किया है। चेताया कि समस्या का समाधान नहीं हुआ तो हम वार्डवासी सड़क पर उतरने को बाध्य होंगे।

👉👻 दोस्तों, आपको हमारी यह पोस्ट, खबर पसंद आई होगी। इसे अपने दोस्तों में शेयर करें ताकि इस पोस्ट, न्यूज के बारे में पता चल सके। और नीचे कमेंट अवश्य करें, आपको हमारी यह पोस्ट कैसी लगी ? यदि आपका कोई प्रश्न है, तो नीचे 👇 Comment बॉक्स में हमें बताएं।