किस जगह आगजनी में जलकर राख हो गया चाय पान की दुकान में रखा सामान ?

उत्तर प्रदेश के चन्दौली जनपद के अलीनगर थाना क्षेत्र के तारापुर चौराहे पर स्थित सुरेश के चाय पान की दुकान में अज्ञात कारणों से लगी आग के कारण धू-धू कर जलने लगा।
सांकेतिक फोटो, pnp

ब्रेकिंग न्यूज, चन्दौली। अलीनगर थाना क्षेत्र के तारापुर चौराहे पर स्थित सुरेश के चाय पान की दुकान मे गुरुवार की भोर में अज्ञात कारणों से लगी आग के कारण धू-धू कर जलने लगा।

 हालांकि स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। लेकिन तब तक सब कुछ नष्ट हो चुका था। तारापुर चौराहे पर सुरेश कुमार चाय पान की दुकान कर रखी थी।

 अचानक गुरुवार की भोर में गोमती नुमा दुकान धू-धू कर जलने लगा। हालांकि स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने का पूरा प्रयास किया ।लेकिन तब तक गोमती में रखा सिगरेट, गुटखा, खैनी,बिस्कुट सहित लगभग दस हजार रूपये मूल्य का सामान जलकर नष्ट हो गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना यूपी 112 पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।

दोस्तों, 👉 आपको हमारी यह पोस्ट, खबर पसंद आई होगी। इसे अपने दोस्तों में शेयर करें ताकि इस पोस्ट, न्यूज के बारे में पता चल सके। और नीचे कमेंट अवश्य करें, आपको हमारी यह पोस्ट कैसी लगी ? यदि आपका कोई प्रश्न है, तो नीचे 👇 Comment बॉक्स में हमें बताएं।