Chandauli: चोरी की ट्रक के साथ चोर गिरफ्तार

चन्दौली जनपद के अलीनगर पुलिस ने गश्त के दौरान इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के समीप एक चोरी की ट्रक के साथ चोर को गिरफ्तार किया।


बरामद ट्रक व चोर, फोटो:pnp

चन्दौली/अलीनगर। जनपद के अलीनगर थाना पुलिस ने इंडियन आयल पेट्रोल पंप के समीप बुधवार को देर शाम गश्त के दौरान एक चोरी की ट्रक के साथ चोर को गिरफ्तार किया।


अलीनगर थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह रात्रि गश्त के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में  इंडियन आयल पेट्रोल पंप के पास एक ट्रक खड़ा करके नंबर प्लेट को बदल रहे व्यक्ति से पूछताछ करते हुए ट्रक के संबंध में छानबीन की गई तो ट्रक संख्या एच आर 58 ए 5564 जनपद ग्वालियर मध्य प्रदेश के थाना क्षेत्र बहोड़ापुर से चार दिन पहले का चोरी किया गया था। 


इस संबंध में पुलिस द्वारा पता करने पर थाना बहोड़ापुर ग्वालियर मध्य प्रदेश में मुकदमा संख्या 435/ 21 धारा 339 अभियोग पंजीकृत है। गिरफ्तार युवक कृष्णा कुमार पुत्र यमराज निवासी चिरया थाना झुंझनु भिवानी हरियाणा का रहने वाला है। उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से एक मोबाइल फोन तथा ग्यारह सौ रुपए बरामद किया गया। युवक को धारा 41, 411 के तहत जेल भेज दिया गया। 


अलीनगर थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पूछे जाने पर उसने बताया कि बारह पहिया ट्रक का नंबर प्लेट बदल कर ट्रक को बिहार के रास्ते पश्चिम बंगाल बेचने के लिए ले जा रहा थे। गिरफ्तार करने वाली टीम ने उप निरीक्षक राजकुमार पांडे, कांस्टेबल दिनेश, बृजेश आदि मौजूद थे।