ब्रेकर बना काल, ट्रक की चपेट में आने से भाई- बहन की दर्दनाक मौत

चन्दौली-मुगलसराय नेशनल हाईवे पर बने एक ब्रेकर ने फिर दो लोगों की जान ले ली। ट्रक की चपेट में आने से भाई-बहन की दर्दनाक मौत हो गई । 

सांकेतिक फोटो, pnp

चन्दौली-मुगलसराय नेशनल हाईवे पर बने एक ब्रेकर ने फिर ले ली दो लोगों की जान

अलीनगर ( चन्दौली)। जनपद के अलीनगर थाना क्षेत्र के रेवसा गांव के समीप नेशनल हाईवे पर ट्रक की चपेट में आने से भाई बहन की दर्दनाक मौत हो गई । खबर पाकर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस को भेज दिया।


गिरी पड़ी मोटरसाइकिल, फोटो


दोनों भाई- बहन मुगलसराय के कसाब मुहल्ले के थे

मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के कसाब महाल निवासी आफताब 35 वर्ष अपनी बहन शमा बानो 40 वर्ष के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर चंदौली जा रहा था । जैसे ही वह रेवसा गांव के समीप नेशनल हाईवे पर बने ब्रेकर को पार किये, तभी उसी समय मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई और दोनों भाई-बहन सड़क पर गिर पड़े। 

उसी समय पीछे से आ रही ट्रक उन्हें रौंदते हुए निकल गई। दोनों -भाई बहन  की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। खबर पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय भेज दिया।



खबर है कि घटना के बाद नेशनल हाईवे पर कुछ देर के लिए जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। इधर, दोनों भाई बहन के मौत की जानकारी होते हो परिजनों में कोहराम मच गया। घर में मातम छा गया।

अलीनगर थानाध्यक्ष ने जेसीबी से तुड़वा कर ब्रेकर को हटवाया

खबर है कि नेशनल हाईवे पर रेवसा गांव के समीप स्थित इस ब्रेकर से अब तक कई मौतों के साथ एक दर्जन अधिक दुर्घटनाएं हो चुकी है। बताया जाता है कि इस घटना के बाद अलीनगर थाना अध्यक्ष संतोष सिंह ने तत्काल जेसीबी मशीन मंगा कर ब्रेकर को तोड़कर हटवा दिया।