Road Accident : ट्रक और बस की टक्कर में छह लोगों की मौत, 15 घायल

बहराइच जिले के जरवल क्षेत्र में ट्रक और बस की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गयी जबकि 15 लोगों के घायल होने की खबर है। सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Road  Accident :  ट्रक और बस की टक्कर में छह लोगों की मौत, 15 घायल
  ट्रक और बस की टक्कर में छह लोगों की मौत, 15 घायल 

बहराइच। यूपी के बहराइच जिले के जरवल क्षेत्र में ट्रक और बस की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गयी जबकि 15 लोगों के घायल होने की खबर है। सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे की वजह का अभी पता नहीं चला है। बहराइच के डीएम दिनेश चंद्र ने एक न्यूज एजेंसी से कहा कि सभवतः प्रथम दृष्टि में प्रतीत हो रहा है कि ट्रक गलत साइड से आकर बस से जा टकराई हैं जिससे यह हादसा हुआ है। 

जानकारी के मुताबिक लखनऊ की ओर से आ रही एक रोडवेज की बस और बहराइच की ओर से आ रही एक ट्रक में जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में  6 लोगों ने डीएम तोड़ दिया है, जबकि घायल हुए 15 लोगों में से 4 की हालत गंभीर है। 

 बहराइच के डीएम दिनेश चंद्र

जिला प्रशासन घटना के कारणों को पता लगाने में जूता हुआ है। घटना की खबर लगते ही बहराइच के डीएम तत्काल मौके पर पहुंचे और बचाव राहत कार्य में जुट गए। सभी घायलों को क्षेत्रीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया। इस हादसे में शिकार हुए लोंगो की पहचान की जा रही है।   


सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories, follow: News in Hindi -👉 Facebook, 👉Twitter.  👉 Instagram👉 Teligram.