मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंचे ,संत गुरु रविदास मंदिर में मत्था टेका और लंगर प्रसाद ग्रहण किया

संत गुरु रविदास की जयंती पर आज सभी नमन कर रहे हैं | यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंचे और संत गुरु रविदास मंदिर में मत्था टेका और लंगर प्रसाद ग्रहण किया | 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंचे ,संत गुरु रविदास मंदिर में मत्था टेका और लंगर प्रसाद ग्रहण किया


वाराणसी, पूर्वांचल । संत गुरु रविदास की आज जयंती पर सभी नमन कर रहे हैं । इस मौके पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंचे और संत गुरु रविदास मंदिर में मत्था टेका और लंगर प्रसाद ग्रहण किया। इस मौके पर सीएम योगी ने कहा कि संत रविदास ने भक्ति के साथ कर्म साधना को काफी महत्व दिया था। आज हमें उनके संदेशों को याद करने तक सीमित नहीं रहना चाहिए, बल्कि उनकी कही बातों को हमें अपने जीवन में भी उतारना होगा।

इसके साथ ही सीएम योगी ने आगे कहा कि सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास के जिस मंत्र को लेकर हम आगे बढ़ रहे हैं उसमें संत रविदास जी के न्याय, समानता और सेवा पर आधारित कालजयी विचारों के भाव समाहित हैं।" इसके अलावा सीर गोवर्धनपुर में सीएम योगी ने संत निरंजन दास से बातचीत की साथ ही प्रधानमंत्री का संदेश भी पढ़ कर सुनाया ।


सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories, follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.