बीजेपी ने की चार राज्यों के चुनाव प्रभारियों की घोषणा, लिस्ट में प्रह्लाद जोशी और प्रकाश जावड़ेकर के नाम भी शामिल

बीजेपी ने तेलंगाना, छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान के विधानसभाओं के चुनावों के लिए चुनाव प्रभारियों एवं सह प्रभारियों की घोषणा की है|

बीजेपी ने की चार राज्यों के चुनाव प्रभारियों की घोषणा, लिस्ट में प्रह्लाद जोशी और प्रकाश जावड़ेकर के नाम भी शामिल

👉मध्यप्रदेश के लिए चुनाव प्रभारी और अश्विनी वैष्णव को सह प्रभारी बनाये गए 

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी ) ने तेलंगाना, छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान के विधानसभाओं के चुनावों के लिए चुनाव प्रभारियों एवं सह प्रभारियों की आज घोषणा की है ।

 पार्टी की आज यहां जारी एक विज्ञप्ति में बताया गया कि हरियाणा भाजपा के वरिष्ठ नेता कुलदीप विश्नोई को सह प्रभारी और राजस्थान के लिए केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी को चुनाव प्रभारी और गुजरात के पूर्व उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल नियुक्त किया गया है। वहीं मध्यप्रदेश के लिए केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव को चुनाव प्रभारी और केन्द्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव को सह प्रभारी बनाये गए हैं।

 तेलंगाना के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को चुनाव प्रभारी और पार्टी महासचिव सुनील बंसल को सह प्रभारी, तथा छत्तीसगढ़ के लिए पार्टी उपाध्यक्ष ओम प्रकाश माथुर को चुनाव प्रभारी और केन्द्रीय मंत्री मनसुखभाई मंडाविया को सह प्रभारी नियुक्त किया गया है। 

सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories, follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.