Tuesday Ka Rashifal, 8 अगस्त 2023: परिजनों के साथ समय गुजरेगा, दुर्घटना हो सकती है, इसलिए सतर्क रहें | पढ़ें - अपना राशिफल

Aaj ka rashifal in hindi, 8 August 2023: इस राशि का स्वास्थ्य खराब हो सकता है। किसे  विरोधियों से सावधान रहना होगा | 

विस्तार से पढ़ें -' Purvanchal News Print' हिंदी पर | आज सभी 12 राशियों के जातकों का राशिफल |


मेष राशिफल (8 अगस्त 2023) 

आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। आप शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहकर कई कार्य आसानी से पूरे कर पाएंगे। आपको सफलता मिलने से खुशी मिलेगी। आज आप भाग्यशाली होंगे। आय बढ़ेगी। परिजनों के साथ समय गुजरेगा। माता से आपको लाभ मिलने के संकेत मिल रहे हैं। मित्रों और संबंधियों से घर में अच्छा समय होगा।


वृष राशिफल(8 अगस्त 2023) 

आज सावधान रहने की जरूरत है। आज आपको अचानक होने वाली घटनाओं की चिंता होगी। स्वास्थ्य खराब होने की आशंका बनी रहेगी और आंखों में दर्द होने की संभावना भी बनी रहेगी। मित्रों और परिवार के साथ बहस हो सकती है। आज कोई नया उद्यम नहीं शुरू करें। ज्यादा मेहनत के बाद ही सफलता मिलेगी और आय से अधिक खर्च होगा। दुर्घटना हो सकती है, इसलिए सतर्क रहें।


मिथुन राशिफल (8 अगस्त 2023)

आज का दिन बहुत फायदेमंद है। अविवाहित लोगों को एक अनुकूल जीवनसाथी मिलने की संभावना है। धन प्राप्त करने के मौके मिलेंगे। मित्रों से अचानक मिलना मनोरंजक होगा। मित्रों से फायदा मिलेगा। परिजनों से भी आपको फायदा हो सकता है। आज अच्छा खाना मिलेगा। मित्रों से फायदा मिलेगा। संतान पक्ष अच्छी खबर देगा। आप नौकरीपेशा लोगों से लाभ उठाएंगे। आय बढ़ेगी। वैवाहिक सुख मिलेगा।


कर्क राशिफल (8 अगस्त 2023)

आज का दिन आपके लिए है। आज आप हर काम आसानी से कर पाएंगे। नौकरी में आपके अधिकारी प्रसन्न होंगे। आपको पदोन्नति मिलेगी। अधिकारियों से किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर बातचीत होगी। लोगों से खुले दिल से बातचीत होगी। घर को बदलने से कुछ पैसे खर्च हो सकते हैं। बाहर जाना संभव है। माता से अच्छे संबंध रहेंगे। स्वास्थ्य बेहतर होगा और सरकारी लाभ मिलेंगे।


सिंह राशिफल (8 अगस्त 2023)


आज आपका दिन मध्यम होगा। पहले से निर्धारित काम के लिए आप बहुत मेहनत करेंगे। आप न्यायपूर्ण होंगे। आज आप धार्मिक और मांगलिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। आज आप क्रोधित होंगे, इसलिए सावधान रहें। विदेश में रह रहे अपने प्रियजनों से संपर्क करेंगे। व्यापार और बच्चों की परेशानियों से आपका मन अशांत रहेगा।


कन्या राशिफल (8 अगस्त 2023)

आज का दिन किसी भी नए उद्यम की शुरुआत करने के लिए अच्छा है। आपको स्वस्थ रहने की सलाह दी जाती है, खासकर बाहर से खाने से बचने की सलाह दी जाती है। आज आप बहुत क्रोधित रहेंगे, इसलिए वाणी में गुस्सा नहीं रखें। परिजनों से हिंसक बहस न हो, इसका खास ध्यान रखें। पानी वाले स्थानों से दूर रहें। आज अधिक धन खर्च होगा। आज नियमों के खिलाफ काम करने से बचें। विवाद में न पड़ें।


तुला राशिफल (8 अगस्त 2023)

आज आपका दिन खुशी-खुशी में गुजरेगा। रोमांस करने के लिए आज का दिन अच्छा है, और आप एक विशिष्ट व्यक्ति के साथ खुश हो जाएंगे। मित्रों और प्रियजन आपकी यात्रा को खुशी से भर देंगे। नए कपड़े खरीदने का योग है। तन-मन की शांति अच्छी रहेगी। सम्मान मिलेगा। अच्छे भोजन और वैवाहिक खुशी मिलेगी।


 वृश्चिक राशिफल(8 अगस्त 2023 )

आज आपके घर में शांति और खुशी का वातावरण रहेगा। तुम्हारा शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आवश्यक कार्यों पर धन खर्च होगा। बीमार लोगों का स्वास्थ्य सुधरेगा। शत्रुओं को हराया जाएगा। दफ्तर में एक अच्छा साथ मिलेगा। मित्रों से मिलेंगे। महिलाओं के मायके से समाचार मिलने की संभावना है। धन लाभ होगा और अपूर्ण काम पूरे किए जा सकेंगे।


 धनु राशिफल (8 अगस्त 2023)

आज यात्रा करने से बचने की सलाह दी जाती है। संतान की पढ़ाई और स्वास्थ्य की चिंता रह सकती है। आज मेहनत करने पर भी काम नहीं मिलेगा। क्रोध पर नियंत्रण रखें। दोपहर के बाद आप साहित्य और कला में दिलचस्पी रखेंगे। मन में विचारों की तरंगे उठेंगी। बौद्धिक बहस से बचने की कोशिश करें। यह अच्छा समय है रोमांस करने के लिए। आप अपने प्रेमी के साथ रोमांचक समय का आनंद लेंगे।


मकर राशिफल (8 अगस्त 2023)

आपको मुश्किल समय मिल सकता है। पारिवारिक परेशानियों से आपका दिमाग प्रभावित होगा। माता की सेहत पर चिंता होगी। समाज में अपमानित होने का भय हर समय रहता है। शरीर को आराम देना चाहिए, अन्यथा स्वास्थ्य समस्याओं की संभावना बनी रहेगी। दोस्तों से नुकसान की आशंका


कुंभ राशिफल (8 अगस्त 2023)

आज आप मानसिक रूप से राहत मिलेगी। शारीरिक स्वास्थ्य सुधारने से आप उत्साहित होंगे। पड़ोसियों और दोस्तों के साथ संबंध बेहतर होंगे। मित्रों और रिश्तेदारों के घर आने से आप खुश हो जाएंगे। यात्रा का एक हिस्सा है। प्रियजनों से मिल सकते हैं। किस्मत मिलेगी।


मीन राशिफल (8 अगस्त 2023)

नकारात्मक विचारों को अपने मन से बाहर निकालें। क्रोध और वाणी पर नियंत्रण रखें। हर तरह से किसी से बहस या विवाद को टालने का प्रयास करें। खान-पान पर नियंत्रण रखना आवश्यक है। शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा नहीं होगा। 가족ों के साथ बहस हो सकती है।


🔷सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories, follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें.