तेलंगाना : पूर्व विधायक राज गोपाल रेड्डी ने भाजपा छोड़ी, कांग्रेस में शामिल होने की संभावना बढ़ी

बीजेपी के टिकट पर उप -चुनाव लड़ने वाले कोमाटिरेड्डी राज गोपाल रेड्डी ने पार्टी से इस्तीफा देने के बाद सम्भावना है कांग्रेस में शामिल हो होंगे । 

तेलंगाना : पूर्व विधायक राज गोपाल रेड्डी ने भाजपा छोड़ी, कांग्रेस में शामिल होने की संभावना बढ़ी

हैदराबाद। पिछले साल मुनुगोड विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले कोमाटिरेड्डी राज गोपाल रेड्डी ने आज बुधवार को पार्टी से इस्तीफा देने की घोषणा कर दी और उम्म्मीद है कि वे कांग्रेस में शामिल हो जायेंगे। 

रेड्डी ने ‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में लिखा , “मेरे समर्थकों की राय के अनुसार, मैंने इस उम्मीद में कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का फैसला किया कि मुझे अपने सभी समर्थकों का आशीर्वाद मिलेगा।” अक्टूबर में उपचुनाव लड़ने के लिये पूर्व कांग्रेस विधायक ने पिछले साल अगस्त में पार्टी (कांग्रेस) से नाता तोड़ लिया था। हालांकि,वे बीआरएस उम्मीदवार के. प्रभाकर रेड्डी से चुनाव हार गए थे। अब एक बार फिर उम्म्मीद है कि वे कांग्रेस में शामिल हो जायेंगे। 

🔷सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories, follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें |