लखनऊ : शीतकालीन सत्र के पहले दिन बोले सीएम योगी , सदन की गरिमा को बनाए रखना सबकी जिम्मेदारी

उत्तर प्रदेश विधान मंडल ने कार्यवाही सुचारू रूप से संचालित करने के लिए पिछले साढ़े 6 सालों से चर्चा परिचर्चा को आगे बढ़ाने में एक नई सफलता प्राप्त की गयी है |

लखनऊ : शीतकालीन सत्र के पहले दिन बोले सीएम योगी , सदन की गरिमा को बनाए रखना सबकी जिम्मेदारी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

लखनऊ, पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट । यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शीतकालीन सत्र से पहले कहा कि वे सभी सदस्यों का स्वागत करते हैं । इस सत्र में अनुपूरक बजट के साथ जो कार्य लंबित है वो पूरे होंगे। उत्तर प्रदेश विधान मंडल ने कार्यवाही सुचारू रूप से संचालित करने के लिए पिछले साढ़े 6 सालों से चर्चा परिचर्चा को आगे बढ़ाने में एक नई सफलता प्राप्त की गयी है।

उत्तर प्रदेश विधान मंडल में जिस तरीके से लोकतंत्र की सच्ची भावना का प्रतिनिधित्व करते हुए और संवाद परिसंवाद को पुष्ट करते हुए कार्यवाही को आगे बढ़ी है। वह लोगों के कौतूहल और आश्चर्य का विषय भी बना गया है। उन्होंने आगे कहा कि यही सदन था जहां एकबार मारपीट की घटना भी घटित हुई थी, लेकिन आज यहां चर्चा परिचर्चा, जन समस्याओं से जुड़े मुद्दों को रखना, उनके निस्तारण की व्यवस्था करना इन सभी चीजोंके साथ कार्यवाही अच्छी ढंग चल रही है।

सीएम योगी ने विपक्षी दलों के सदस्यों से अपील करते हुये कहा है कि जिस गरिमापूर्ण कार्य और तरीके से उत्तर प्रदेश विधान मंडल देश के अंदर चर्चा में है, उस गरिमा को बनाए रखने की जिम्मेदारी केवल सत्ता पक्ष की ही नहीं , आज विपक्ष की भी है, हम उस गरिमा को बनाए रखने में अपना योगदान दें और जनहित, डेवलपमेंट, लोककल्याण से जुड़े हुए सभी मुद्दों पर सरकार चर्चा परिचर्चा के लिए तैयार है। विपक्ष के द्वारा उठाए गए हर सवाल का जवाब देने के लिए भी सरकार तैयार बैठी है।

🔷🔷सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories, follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें |