अर्जुन रेड्डी के बाद रणबीर कपूर ने संदीप रेड्डी वांगा से संपर्क किया, लेकिन फिल्म निर्माता ने उनका संदेश नहीं पढ़ा: 'मैंने कोई संदेश नहीं पढ़ा, अनिल कपूर ने भी नहीं...'

रणबीर कपूर, जिन्होंने हाल ही में संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में अभिनय किया था, ने अर्जुन रेड्डी की सफलता के बाद फिल्म निर्माता से संपर्क किया |

रणबीर कपूर-संदीप रेड्डी वांगा फोटो: इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट न्यूज : अभिनेता रणबीर कपूर और निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की पहली सहयोग फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर काफी सफलता हासिल की। हालाँकि वे अब एक साथ हो सकते हैं, रणबीर अपने निर्देशन की पहली फिल्म अर्जुन रेड्डी के बाद से निर्देशक के काम से परिचित थे। 

दरअसल, तेलुगु ड्रामा की रिलीज के बाद अभिनेता ने उन्हें मैसेज भी किया था, लेकिन चूंकि यह एक एसएमएस था, इसलिए फिल्म निर्माता ने ध्यान नहीं दिया।

एक दैनिक समाचार पत्र के साथ एक साक्षात्कार में, संदीप ने कहा कि उन्हें अपने टेक्स्ट संदेशों को जांचने की आदत से छुटकारा मिल गया क्योंकि ज्यादातर संचार व्हाट्सएप पर होता था।

“उसने (रणबीर कपूर) मुझे मैसेज किया। व्हाट्सएप आने के बाद से एसएमएस चेक करने की आदत खत्म हो गई है। मैंने एसएमएस चेक करना बंद कर दिया क्योंकि हर कोई व्हाट्सएप का इस्तेमाल करता है। मुझे लगता है रणबीर ने भी मुझे मैसेज दिखाया. इस तरह, मुझसे कई लोगों के संदेश छूट गये। अनिल जी, अनिल कपूर ने भी संदेश भेजा।

उन्होंने आगे कहा, "कुछ संदेश मैंने कभी नहीं पढ़े क्योंकि बैंकों, फेसबुक और उन सभी से बहुत सारे संदेश आते हैं।"

यह पूछे जाने पर कि क्या अभिनेता-निर्देशक उस समय संपर्क में थे, क्या रणबीर के 2019 में अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक कबीर सिंह का हिस्सा बनने की संभावना थी?


➧ सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories,follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. 👉हमें गूगल में खोजने के लिए Google में purvanchalnewsprint.co.in  लिख कर सर्च करें | पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें.