लखनऊ: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को देखने के लिए भीड़ हुई बेकाबू, फेंके पत्थर, वीडियो वायरल

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ बड़े पर्दे पर एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। 'बड़े मियां छोटे मियां' दोनों फिल्में जल्द ही आने वाली हैं। 

लखनऊ: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को देखने के लिए भीड़ हुई बेकाबू, फेंके पत्थर, वीडियो वायरल

फिल्मी सितारों को लेकर झगड़ा शुरू हो गया और पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए कदम उठाए

एंटरटेनमेंट न्यूज  | बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ बड़े पर्दे पर एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। 'बड़े मियां छोटे मियां' दोनों फिल्में जल्द ही आने वाली हैं। फिल्म में दोनों एक्शन सीन करते नजर आएंगे | 

इसी सिलसिले में फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड कलाकार राजधानी लखनऊ के घंटाघर के पास जुटे |  बता दें कि सोमवार को हुसैनाबाद के घंटाघर के पास फिल्म के प्रमोशन के दौरान भीड़ बेकाबू हो गई | 

फिल्मी सितारों को लेकर झगड़ा शुरू हो गया और पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए कदम उठाए। पुलिस के डंडे दिखाते ही कार्यक्रम में जमकर हंगामा मच गया. गुस्साई भीड़ ने मंच पर जूते और चप्पल फेंकने शुरू कर दिए और इस दौरान सुरक्षा बलों ने मामले को सुलझाने की पूरी कोशिश की.

इससे पहले अक्षय कुमार ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लखनऊ में हुए इवेंट से जुड़ा एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, 'पहले आप मुस्कुराइए, क्योंकि छोटे-बड़े अब लखनऊ में हैं! "आज दोपहर को क्लॉक टॉवर मैदान पर मिलते हैं।"

फिल्म से जुड़ी जानकारी देते हुए बता दें कि बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग मुंबई, लंदन, अबू धाबी, स्कॉटलैंड और जॉर्डन जैसी कई जगहों पर की गई थी। यह फिल्म अपने सिनेमाई दृश्यों के लिए काफी चर्चा में है।

➧ सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories,follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. 👉हमें गूगल में खोजने के लिए Google में purvanchalnewsprint.co.in  लिख कर सर्च करें | पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें.