Singer Kailash Kher ने खरीदी जावा मोटरसाइकिल, जानिए क्यों है 2.13 लाख रुपये की ये बाइक इतनी खास ?

गायक Kailash Kher ने अपने लिए Jawa Perak मोटरसाइकिल खरीदी। इस मॉडल की कीमत 2.13 लाख है। 


ऑटो न्यूज | गायक  Kailash Kher ने अपने लिए Jawa Perak, मोटरसाइकिल खरीदी। इस मॉडल की कीमत 2.13 लाख है। कैलाश ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई मोटरसाइकिल का एक वीडियो साझा किया जिसमें वह बाइक चलाते हुए जावा शोरूम का दौरा करते नजर आ रहे हैं।

इस अवसर पर बोलते हुए, कैलाश ने कहा, जावा ने हमेशा मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखा है और इस नए जुड़ाव के साथ, साइकिल चलाने के प्रति मेरा जुनून पहले की तरह फिर से जागृत हो गया है। आपको बता दें कि जावा ने पहली बार इस बाइक को 1946 में पेश किया था। Jawa Perak एक बॉबर स्टाइल बाइक है। आइए जानते हैं जावा की इस बाइक में क्या है खास और नया।

इंजन और पावर

जावा पेराक में 334 सीसी का लिक्विड-कूल्ड इंजन है जो 30.22 bhp की पावर और 32.74 Nm का टॉर्क पैदा करता है। यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। यह इंजन बहुत शक्तिशाली है. सभी परिस्थितियों में बेहतर प्रदर्शन की गारंटी देता है।

डिजाइन और विशेषताएं

Jawa Perak हमेशा अपने डिजाइन से प्रभावित करती है, यह क्लासिक दिखती है। यह बाइक मैट ब्लैक पेंट स्कीम और कॉन्ट्रास्टिंग ब्राउन सीट के साथ सिंगल कलर में उपलब्ध होगी। खास बात यह है कि इसकी सिंगल फ्लोटिंग सीट इसे अपने सेगमेंट में अलग करती है।

जावा 350 फेसलिफ्ट मॉडल जल्द ही लॉन्च किया जाएगा
खबर आ रही है कि कंपनी जल्द ही जावा 350 का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च कर सकती है। लेकिन इस नए मॉडल के बारे में कंपनी की ओर से ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही कुछ और नए वेरिएंट सामने आ सकते हैं.

➧ सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories,follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. 👉हमें गूगल में खोजने के लिए Google में purvanchalnewsprint.co.in  लिख कर सर्च करें | पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें |