मुन्ना बजरंगी को 3 पिस्तौल से मारी गईं 7 गोलियां, जेल में मिले 4 हथियार ये बड़ा खुलासा सीबीआई की चार्जशीट में हुआ

उत्तर प्रदेश के बागपत में मुन्ना बजरंगी माफिया हत्या मामले में सीबीआई अभियोजन से एक बड़ा खुलासा हुआ है। 

मुन्ना बजरंगी को 3 पिस्तौल से मारी गईं 7 गोलियां, जेल में मिले 4 हथियार ये बड़ा खुलासा सीबीआई की चार्जशीट में हुआ

लखनऊ |  उत्तर प्रदेश के बागपत में मुन्ना बजरंगी माफिया हत्या मामले में सीबीआई अभियोजन से एक बड़ा खुलासा हुआ है। सीबीआई की चार्जशीट के मुताबिक, मुन्ना बजरंगी की हत्या एक पूर्व नियोजित हत्या थी. मुन्ना बजरंगी की हत्या के लिए जेल में एक ही कैलिबर की चार पिस्तौलें ले जाई गई थीं. उन पर तीन पिस्तौलों से गोलियां चलाई गईं.

जांच एजेंसियों को गुमराह करने के लिए सेप्टिक टैंक में पिस्टल फेंकी गई थी. 10 पेटी कारतूस की एफएसएल रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है. जबकि मुन्ना बजरंगी के शरीर पर 7 एंट्री और 6 एग्जिट गोलियों के निशान मिले थे. मुन्ना बजरंगी के शरीर में एक गोली मिली थी.

सीबीआई की चार्जशीट के मुताबिक, जिन तीन पिस्तौलों से मुन्ना बजरंगी को गोली मारी गई, वे अभी तक बरामद नहीं हो पाई हैं. जबकि सीबीआई ने सुनील राठी, अरविंद राठी और प्रवेंद्र राठी को आरोपी बनाया है. बब्लू नंबरदार और ओमवीर राठी को भी आरोपी बनाया गया था. हत्या के वक्त ये सभी बागपत जेल में बंद थे. सीबीआई ने आरोप पत्र में पुलिस अधिकारियों को क्लीन चिट दे दी.

अदालत ने आरोपपत्र पर संज्ञान लिया और उसे वापस सीबीआई को भेज दिया. अदालत ने सीबीआई से मामले की आगे की जांच करने को भी कहा। सीबीआई आरोप पत्र में हत्या के पीछे का मकसद स्पष्ट नहीं कर पाई. 9 जुलाई 2018 को मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या कर दी गई थी.

 सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories,follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. 👉हमें गूगल में खोजने के लिए Google में purvanchalnewsprint.co.in  लिख कर सर्च करें | पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें |