रोनाल्डो ने 3 दिन में दूसरी हैट्रिक बनाई, अल नासर ने सऊदी लीग जीती

रोनाल्डो 29 गोल के साथ सऊदी लीग के शीर्ष स्कोरर तालिका में शीर्ष पर हैं, लेकिन अल नासर अल हिलाल से 12 अंक पीछे हैं।

रोनाल्डो ने 3 दिन में दूसरी हैट्रिक बनाई, अल नासर ने सऊदी लीग जीती

अल नासर के क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपना चौथा गोल करके अपनी हैट्रिक का जश्न मनाया

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अल नासर के चौथे गोल और आभा के खिलाफ अपनी हैट्रिक पूरी करने के बाद जश्न मनाया 

सऊदी प्रो लीग में अल नासर ने आभा को 8-0 से हराया, क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 72 घंटे के अंतराल में अपनी दूसरी हैट्रिक बनाई।

पांच बार के बैलन डी'ओर विजेता ने मंगलवार को सऊदी अरब के नौ बार के चैंपियन के लिए तीन गोल किए और पहले हाफ में दो सहायता प्रदान की।

शनिवार को अल ताई पर 5-1 की जीत में हैट्रिक लीग सीज़न में उनकी तीसरी थी। पुर्तगाली स्ट्राइकर 29 गोल के साथ चैम्पियनशिप में सबसे आगे है।

मंगलवार को रोनाल्डो के पहले दो गोल फ्री किक से आए। 11 मिनट शेष रहने पर, उन्होंने बॉक्स के बाहर, केंद्रीय स्थिति से एक निचले शॉट के साथ स्कोरिंग की शुरुआत की। दूसरा 10 मिनट बाद आया जब उसने गेंद को बाईं ओर की दीवार में घुमाया।

इसके बाद रोनाल्डो ने आधे घंटे के बाद अल नासर के तीसरे गोल के लिए सादियो माने को खड़ा किया और पूर्व लिवरपूल स्ट्राइकर के स्कोर करने के लिए गेंद को बायीं ओर से मोड़ दिया।

हाफ टाइम से तीन मिनट पहले रोनाल्डो ने गोल की ओर दौड़ते हुए बॉक्स के बाहर से एक खूबसूरत शॉट लगाकर अपनी हैट्रिक पूरी की। पहले हाफ में रोनाल्डो के पास गेंद को दाहिनी ओर स्लाइड करने और अब्दुलमाजिद अल-सुलैहिम के पास से खुला गोल करने के लिए अभी भी समय था।

हाफ टाइम में स्टार को फाउल किया गया, हालांकि अल नासर ने लक्ष्य पर निशाना लगाना जारी रखा। सऊदी अरब के अंतर्राष्ट्रीय अब्दुलरहमान ग़रीब ने पुनः आरंभ होने के तुरंत बाद छठा स्कोर बनाया और स्थानापन्न अब्दुलअज़ीज़ अल-अलीवा ने दो और स्कोर बनाए।

जीत के बावजूद, अल नासर अभी भी दूसरे स्थान पर है, नेता अल हिलाल से 12 अंक पीछे है, जबकि आठ गेम शेष हैं।

अल हिलाल ने दिन की शुरुआत में घोषणा की कि 22 गोल के साथ रोनाल्डो के बाद दूसरे स्थान पर रहने वाले स्ट्राइकर अलेक्जेंडर मित्रोविक के चोट के कारण शेष सीज़न से चूकने की संभावना है।

 NEWS SOURCE: अलजजीरा , फोटो क्रेडिट :Reuters

➧ सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories,follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. 👉हमें गूगल में खोजने के लिए Google में purvanchalnewsprint.co.in  लिख कर सर्च करें | पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें |