बिजली नहीं तो वोट नहीं...बैनर-पोस्टर के साथ निवासियों ने जताया विरोध

लोकसभा चुनाव से पहले मतदाताओं ने अपनी बुनियादी प्राथमिकताओं को लेकर उम्मीदवारों के खिलाफ आवाज उठानी शुरू कर दी है। 

बिजली नहीं तो वोट नहीं...बैनर-पोस्टर के साथ निवासियों ने जताया विरोध

कौशांबी/प्रयागराज/पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | लोकसभा चुनाव से पहले मतदाताओं ने अपनी बुनियादी प्राथमिकताओं को लेकर उम्मीदवारों के खिलाफ आवाज उठानी शुरू कर दी है। कौशांबी के सिराथू विधानसभा क्षेत्र के लोहंदा गांव में रहने वाले ग्रामीणों ने शनिवार को मतदान का बहिष्कार किया, नारेबाजी की और वोट न देने का फैसला किया.

सिराथू विधानसभा के लोहंदा गांव में रहने वाले ग्रामीणों ने शनिवार को वोटिंग के खिलाफ आवाज उठाई और बिजली नहीं, पानी नहीं, वोट नहीं का बैनर लेकर जोरदार प्रदर्शन किया और नारेबाजी की. ग्रामीणों ने कहा कि बिजली, सड़क, पानी, सीवरेज, सीवरेज आदि। बुनियादी समस्याएँ हैं. समाधान नहीं हो पा रहा है.

इसी कारण चुनाव का बहिष्कार किया जा रहा है. बिजली-पानी नहीं तो वोट नहीं. चुनाव बहिष्कार की खबर से सरकार सदमे में थी. सिराथू एसडीएम महेंद्र श्रीवास्तव ने तहसीलदार और अन्य अधिकारियों को मौके पर भेजकर निवासियों को आश्वासन दिया और मतदान करने की अपील की।

 सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories,follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. 👉हमें गूगल में खोजने के लिए Google में purvanchalnewsprint.co.in  लिख कर सर्च करें | पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें |