चित्रकूट: पत्नी ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या...पुलिस अधिकारी पति ने बाहर जाकर सरकारी रायफल से मारी गोली...मौत

रैपुरा थाना क्षेत्र के देवकली गांव में सिपाही मयंक कुमार ने सरकारी रायफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

चित्रकूट: पत्नी ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या...पुलिस अधिकारी पति ने बाहर जाकर सरकारी रायफल से मारी गोली...मौत


 पति-पत्नी ने की आत्महत्या, पुलिस जाँच में उलझी 

चित्रकूट, पूर्वांचल न्यूज प्रिंट । जनपद के रैपुरा थाना क्षेत्र के देवकली गांव में सिपाही मयंक कुमार ने सरकारी रायफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि घटना से ठीक एक घंटे पहले पुलिस अधिकारी की पत्नी ने घर के अंदर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी.

इसके बाद परेशान पुलिस अधिकारी मयंक ने अपने परिजनों को यह बताकर कि वह चुनाव ड्यूटी पर जा रहा है, सरकारी रायफल लेकर घर से निकल गया और रास्ते में घर से कुछ दूरी पर उसने अपनी दाढ़ी में रायफल डाल कर गोली चला दी. .

इससे उसकी भी मौके पर ही मौत हो गयी. पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि दिवंगत पुलिस अधिकारी बिजनौर में प्रथम चरण की चुनाव ड्यूटी करने के बाद 21 अप्रैल को अपने गांव देवकली पहुंचे थे. आज उन्हें दूसरे चरण के मतदान के लिए नोएडा रवाना होना था. देर रात हुई इस घटना से पूरे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया.

मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक एके सिंह ने कहा कि फील्ड यूनिट की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. पति-पत्नी के शव को पंचनामा के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।

 सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories,follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. 👉हमें गूगल में खोजने के लिए Google में purvanchalnewsprint.co.in  लिख कर सर्च करें | पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें |