चुनाव आयोग की कार्रवाई, आचार संहिता उल्लंघन मामले में बीजेपी और कांग्रेस को नोटिस...जवाब की तलाश

आचार संहिता उल्लंघन के मामले में चुनाव आयोग ने पांचवीं बार बड़ी कार्रवाई की है एक कमेटी ने बीजेपी और कांग्रेस को नोटिस जारी किया है |

चुनाव आयोग की कार्रवाई, आचार संहिता उल्लंघन मामले में बीजेपी और कांग्रेस को नोटिस...जवाब की तलाश


नई दिल्ली। आचार संहिता उल्लंघन के मामले में चुनाव आयोग ने पांचवीं बार बड़ी कार्रवाई की है एक कमेटी ने बीजेपी और कांग्रेस को नोटिस जारी किया है. चुनाव आयोग ने आचार संहिता के कथित उल्लंघन का संज्ञान लेते हुए यह अधिसूचना जारी की है.

 भाजपा और कांग्रेस दोनों ने पार्टी पर ऑडियो और धर्म, जाति, समुदाय या भाषा के आधार पर विभाजन पैदा करने का आरोप लगाया है। एक आयोग ने 29 अप्रैल को सुबह 11 बजे तक दोनों पक्षों से जवाब मांगा।

चुनाव आयोग को प्रधानमंत्री मोदी के साथ-साथ कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी द्वारा आदर्श आचार संहिता के कथित उल्लंघन की जानकारी है। आयोग ने प्रधानमंत्री मोदी, राहुल गांधी, बीजेपी और कांग्रेस प्रमुखों के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन के आरोपों की सुनवाई की और 29 अप्रैल तक उनसे जवाब मांगा.


 सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories,follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. 👉हमें गूगल में खोजने के लिए Google में purvanchalnewsprint.co.in  लिख कर सर्च करें | पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें |