पूर्व माध्यमिक विद्यालय नई बाजार में प्रवेश उत्सव और छात्र परिचय स्वागत कार्यक्रम आयोजित

जनपद के पूर्व माध्यमिक विद्यालय नई बाजार में बुधवार को प्रवेश उत्सव और छात्र परिचय स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

पूर्व माध्यमिक विद्यालय नई बाजार में प्रवेश उत्सव और छात्र परिचय स्वागत

सकलडीहा, चंदौली ।  जनपद के पूर्व माध्यमिक विद्यालय नई बाजार में बुधवार को प्रवेश उत्सव और छात्र परिचय स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान कक्षा 6 में नवीन नामांकन कराने वाले छात्रों को विद्यालय के सहायक अध्यापक अरुण रत्नाकर द्वारा कापी कलम चाकलेट और माला फूल पहनाकर स्वागत किया। परिषदीय विद्यालय प्रशासन के इस पहल का अभिभावकों ने सराहना किया।
शासन की ओर विद्या प्रवेश कार्यक्रम चलाया जा रहा है। जिसके तहत विद्यालय में बच्चों का नया नामांकन हो रहा है। पूर्व माध्यमिक विद्यालय नईबाजार में कक्षा छह में नये बच्चों का नामांकन उत्सव पूर्वक किया गया। 
सहायक अध्यापक अरुण रत्नाकर ने बताया की मेरे तरफ से यह एक छोटा सा प्रयास किया गया।  जिससे की विद्यालय के नामांकन में वृद्धि हो और बच्चों का पहला दिन यादगार रहे। 

पूर्व माध्यमिक विद्यालय नई बाजार में प्रवेश उत्सव और छात्र परिचय स्वागत कार्यक्रम आयोजित
 प्रवेश उत्सव और छात्र परिचय स्वागत कार्यक्रम आयोजित 

वहीं  ग्राम प्रधान प्रतिनिधि जितेंद्र यादव ने भी इस पहल की प्रशंसा की और कहा इस तरह के कार्यक्रम से बच्चों का शुरू से ही स्कूल से लगाव होगा और बच्चों का नए स्कूल जाने का भय नहीं होगा । 

इस मौके पर प्रधानाध्यापक जमील अहमद,सहायक अध्यापक धर्मराज प्रसाद, ज्योति भारद्वाज, सुरेश कुमार, सतीश कुमार, मृत्युंजय कुमार, बनारसी आदि रहे।

➧ सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories,follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. 👉हमें गूगल में खोजने के लिए Google में purvanchalnewsprint.co.in  लिख कर सर्च करें | पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें |