आप ने इंडिया गठबंधन प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह को विजयी बनाने की जनता से की अपील

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी सांसद संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश के कार्यकर्ताओं को इण्डिया गठबंधन प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करने के निर्देश दिये हैं।



जिलाध्यक्ष संतोष कुमार पाठक एडवोकेट इंडिया गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में उतरे , किया पत्रकार वार्ता 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में गठबंधन के समाजवादी पार्टी जिला अध्यक्ष सत्य नारायण राजभर भी रहे मौजूद 

पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट/  चंदौली। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी सांसद संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश के कार्यकर्ताओं को इण्डिया गठबंधन प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करने के निर्देश दिये हैं। इसी के चलते आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष संतोष कुमार पाठक एडवोकेट मंगलवार को गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जनता से गठबंधन प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह को जिताने की अपील की और बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा |  इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में गठबंधन समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष सत्य नारायण राजभर भी उपस्थित रहे | 

आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए जारी बीजेपी के संकल्प पत्र को 'जुमला' पत्र करार दिया है. प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि भाजपा के घोषणा पत्र से महंगाई, बेरोजगारी और किसानों का एमएसपी गायब है. भाजपा ने पिछले लोकसभा चुनाव में संकल्प पत्र में वादा किया था, 2 करोड़ नौकरियां देंगे, काला धन वापस आएगा, सबके खाते में 15 लाख रुपये आएंगे, किसानों की आय दोगुनी होगी, मोदी जी के पक्के मकान के वादे का क्या हुआ? सब लोग? भाजपा के 10 साल के शासनकाल में महंगाई चरम पर पहुंच गई।

 400 रुपये वाला सिलेंडर अब 1200 रुपये का हो गया है. आटा, दाल, दूध, तेल, पेट्रोल और डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। उद्योगपति लूटने को स्वतंत्र हैं, आम आदमी खतरे में है। जिला अध्यक्ष संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि देश में अघोषित आपातकाल है, विपक्षी नेताओं पर झूठे मुकदमे दर्ज कर गिरफ्तार किया जा रहा है, चुनाव के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया, उन्हें जेल में बंद कर चुनाव प्रचार करने से रोका गया. भाजपा सरकार ने लोकतंत्र की हत्या की। गिरफ्तारी का जवाब जनता वोट से देगी.

जिलाध्यक्ष संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के शासनकाल में ईंधन और दवा की कीमतों में काफी वृद्धि हुई है।“पीएम मोदी के कार्यकाल के दौरान, बेरोजगारी पिछले 42 वर्षों में उच्चतम स्तर पर पहुंची।  तपेदिक किडनी रोग और कैंसर की दवाओं की कीमत भी काफी बढ़ गई है। “अग्निवीर घोटाले से युवाओं को धोखा दिया गया है। भाजपा सरकार में नौकरी मांगने पर युवाओं पर लाठियां बरसाई गईं।

   जिला अध्यक्ष संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि 2024 के चुनाव में भूलकर भी भाजपा को वोट न दें, चुनाव जीतने के बाद दोबारा भाजपा को वोट देंगे तो भाजपा की सरकार संविधान बदल देगी देश में खुली तानाशाही, इसलिए जनता से अपील करता हूं कि गठबंधन प्रत्याशी भारी मतों से विजयी हो.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में समाजवादी पार्टी मुगलसराय के पूर्व प्रत्याशी चन्द्रशेखर यादव, आम आदमी पार्टी के मीडिया प्रभारी प्रवीण चौबे, उपाध्यक्ष ज्ञान पांडे, नगर अध्यक्ष रंजीत कुमार, विवेक शर्मा, राजकुमार शर्मा, राजकुमार पासवान, इंद्रदेव पाल, राम जनम राम, ओम प्रकाश भारती प्रिंस खरवार समेत कई लोग मौजूद थे.

➧ सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories,follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. 👉हमें गूगल में खोजने के लिए Google में purvanchalnewsprint.co.in  लिख कर सर्च करें | पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें |