बरेली: पीएम मोदी के रोड शो में उमड़ी भीड़, पार्टी चिन्ह लहराकर किया दर्शकों का स्वागत

उत्तर प्रदेश के बरेली में शुक्रवार रात PM नरेंद्र मोदी और CM योगी आदित्यनाथ के भव्य रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी | गुरुवार को भी मोदी ने बरेली के आंवला मुख्यालय के लिए एक जनसभा को संबोधित किया था | 

बरेली: पीएम मोदी के रोड शो में उमड़ी भीड़, पार्टी चिन्ह लहराकर किया दर्शकों का स्वागत

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में शुक्रवार रात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भव्य रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी. गुरुवार को भी मोदी ने बरेली के आंवला मुख्यालय के लिए एक जनसभा को संबोधित किया था, जबकि दूसरे दिन मोदी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ बरेली शहर में रोड शो करने पहुंचे थे. इस दौरान करीब 1.2 किलोमीटर लंबे रोड शो रूट के दोनों तरफ पैर रखने की जगह नहीं थी.

बरेली से लोकसभा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार के पक्ष में वोट की अपील करने आए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का रोड शो राजेंद्र नगर स्थित स्वयंवर बैंक्वेट हॉल से शुरू होकर शिवाजी चौक से होते हुए डीडी पुरम चौराहे के शहीद चौक तक गया। इस दौरान मोदी योगी ने सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों का पार्टी चिन्ह लहराकर अभिवादन किया.

रोड शो मार्ग और आसपास की सड़कों पर सुरक्षा के कड़े कदम उठाए गए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता से अपील की कि वे बरेली से छत्रपाल सिंह गंगवार को चुनकर सदन में भेजें. अपने आह्वान में बरेली के मतदाताओं ने 'मोदी-योगी के लिए जय श्री राम' कहा और भरोसा दिलाया कि इस बार 400 पार करने में वे भी योगदान देंगे.

रोड शो में बहुसंख्यकों के साथ शामिल अल्पसंख्यक समुदाय ने भी मोदी-योगी का स्वागत किया. 45 मिनट से ज्यादा चले रोड शो में जहां तक ​​नजर जा रही थी, हर तरफ लोगों का समंदर ही नजर आ रहा था. सड़क के दोनों ओर तिल रखने की भी जगह नहीं थी। मोदी-योगी के रोड शो ने बनाया उपस्थिति का नया रिकॉर्ड.

   मोदी-योगी से जनता को आश्वासन मिला कि आपने हमें विकास, सुरक्षा और सुशासन दिया है। हम मोदी जी के नेतृत्व में छत्रपाल सिंह गंगवार को तीसरी बार बरेली का ताज भी देंगे। पीएम और सीएम के स्वागत के लिए पूरे रास्ते में लोकप्रिय संस्कृति का संगम भी देखने को मिला. शंख और डमरू बजाकर उनका स्वागत किया गया। 12 रोड शो स्थानों पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का पुष्प वर्षा से अभिनंदन किया गया। जिस इलाके से प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का रोड शो गुजरा, वहां घरों और दुकानों के बाहर जय श्री राम लिखा हुआ था.

   साथ ही नाथ नगरी के भगवा झंडे और पोस्टर भी लगाए गए. रोड शो के दौरान सभी ने जयश्री राम के गगनभेदी नारे लगाए तो दूसरी ओर जो राम को लाए हैं आदि गीतों के साथ राम जी की सेना ने मार्च किया. पूरा वातावरण राममय हो गया। मोदी-योगी जिंदाबाद, भारत माता की जय के नारों से भी बरेली की सड़कें जोश में भर गईं। महिलाएं, बुजुर्ग, पुरुष, युवा और बच्चे मोदी-योगी को देखने के लिए उत्सुक दिखे।

हर कोई मोदी-योगी के रोड शो के हर पल को अपने सेलफोन में कैद करने को बेताब था। रोड शो के दौरान पंडित और बटुक मंत्रोच्चार के जरिए आशीर्वाद देते भी नजर आए. देश के विभिन्न हिस्सों की संस्कृति को प्रदर्शित करने के लिए 12 छोटे मंच बनाए गए थे। मोदी-योगी को देख दर्शक हुए प्रभावित. यहां हर तरफ भगवा और बीजेपी के झंडे नजर आ रहे थे. बच्चे हों या बीजेपी समर्थक, भगवा वस्त्र पहनकर मोदी-योगी के समर्थन में पहुंचे. बहुसंख्यक समाज के साथ-साथ अल्पसंख्यक समाज ने भी देश के दोनों नेताओं का गर्मजोशी से स्वागत किया.

रोड शो के दौरान पूरी सड़क दूधिया रोशनी से नहायी हुई थी, वहीं कई जगहों पर मोदी योगी के बड़े-बड़े कटआउट भी नजर आये. रोड शो के अंत में मोदी और योगी ने शहीद पंकज अरोड़ा की प्रतिमा पर पुष्पांजलि भी अर्पित की. इस दौरान पीएम की गाड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी, सांसद संतोष गंगवार और बरेली से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार मौजूद रहे | 

 सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories,follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. 👉हमें गूगल में खोजने के लिए Google में purvanchalnewsprint.co.in  लिख कर सर्च करें | पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें |