जनपद चंदौली में धड़ल्ले से बिक रही प्रतिबंधित सीमेंट

" एमपी बिरला सीमेंट परफेक्ट प्लस " के नाम से उत्तर प्रदेश के चंदौली जनपद में में धड़ल्ले से बिक्री की जा रही है। जबकि उक्त सीमेंट की बोरी पर बड़े अक्षरों में ‘‘फार सेल इन एमपी ओनली’’ लिखा हुआ है। 

जनपद चंदौली में धड़ल्ले से बिक रही प्रतिबंधित सीमेंट

चंदौली, पूर्वांचल न्यूज प्रिंट | व्यवसाई वर्ग दिन दूना रात चौगुना धन कमाने के चक्कर में बड़े पैमाने पर हेरा फेरी करने में जुटे हुए हैं । ‘‘ एमपी बिरला सीमेंट परफेक्ट प्लस’’ के नाम से उत्तर प्रदेश के चंदौली जनपद में में धड़ल्ले से बिक्री की जा रही है। जबकि उक्त सीमेंट की बोरी पर बड़े अक्षरों में ‘‘फार सेल इन एमपी ओनली’’ लिखा हुआ है। 

उक्त सीमेंट की बिक्री वाराणसी, चंदौली, मिर्जापुर सहित कई जनपदों में देखने को मिल रही है। विदित हो कि मध्य प्रदेश के व्यवसाई वर्ग अपनी आय में निरंतर वृद्धि के लिए उप्र के कई जिलों में प्रतिबंधित सीमेंट बेच रहे है। व्यवसाईयोें का कहना है कि सीमेंट की बोरी पर ‘‘फार सेल इन एमपी ओनली’’ लिखा गया है। जबकि चंदौली जनपद सहित अन्य कई जिलों में प्रतिबंधित सीमेंट बेची जा रही है। यह जिला प्रशासन के लिए खुली चुनौती है। 

कहा कि जिस प्रदेश के लिए उक्त सीमेंट कारोबार के लिए बनाई गई है। यदि उसके अलावा अन्य प्रदेशों में भेजी जाती है तो इसका खामियाजा सीमेंट के मालिक को भुगतना पड़ेगा। कारोबारियों ने बताया कि प्रतिबंधित सीमेंट का जनपद चंदौली में धड़ल्ले से बिक्री होना इस बात का प्रमाण है कि मध्य प्रदेश के व्यापारी उप्र के व्यापारियों से बड़े पैमाने पर साठ-गांठ किए हुए हैं । व्यवसाईयों ने चंदौली जिलाधिकारी से जांच कर उक्त सीमेंट विक्रेता के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो और साथ ही मुख्यमंत्री से लोगों ने कह है कि उन्हें नकली सीमेंट बेचने वालों से निजात दिलाया जाए | 

 सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories,follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. 👉हमें गूगल में खोजने के लिए Google में purvanchalnewsprint.co.in  लिख कर सर्च करें | पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें |