बोलेरो से कुचलकर वृद्ध की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत

जंगल से महुआ बीनकर घर लौट रहे जोखू राम को जिले के नौगढ़ थाना क्षेत्र के मझगई गांव के पास मुख्य मार्ग पर बिछौला पुल के पास एक बोलेरो ने टक्कर मार दी | इससे वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौत हो गई।

चंदौली | जंगल से महुआ बीनकर घर लौट रहे जोखू राम को जिले के नौगढ़ थाना क्षेत्र के मझगई गांव के पास मुख्य मार्ग पर बिछौला पुल के पास एक बोलेरो ने टक्कर मार दी. इससे वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौत हो गई।

हमारा कहना है कि टक्कर के बाद गाड़ी लेकर भाग रहे बोलेरो चालक को ग्रामीणों ने पीछा कर पकड़ लिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बोलेरो समेत चालक को पकड़ लिया गया।

आपको बता दें कि नौगढ़ थाना अंतर्गत नौगढ़ सोनभद्र मुख्य मार्ग पर मझगाई से 1 किलोमीटर आगे जंगल से महुआ चुनकर घर लौट रहे ठठवा नौगढ़ थाना क्षेत्र के निवासी जोखू राम को सामने से आ रही एक बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दी. लाडो सोनभद्र से. इसके बाद गंभीर रूप से घायल जोखूराम की मौके पर ही मौत हो गई।

टक्कर मारकर भाग रहे बोलेरो सवार को स्थानीय लोगों ने हरैया बांध के पास पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची नवगढ़ थाने की पुलिस ने बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. चालक सहित बोलेरो को जब्त कर प्रारंभिक कानूनी कार्रवाई की गयी.

 सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories,follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. 👉हमें गूगल में खोजने के लिए Google में purvanchalnewsprint.co.in  लिख कर सर्च करें | पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें |