सकलडीहा: नई बाजार पुलिस चौकी क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद, ग्रामीणों में दहशत

Hindi Samachar- चन्दौली

योगी सरकार के पुलिस अधिकारी लगातार अपने कार्य को लेकर आम जनता का विश्वास जीतने में लगे हुए हैं, लेकिन यहां पुलिस की लापरवाही से लगातार विगत दो वर्षों में सकलडीहा व नई बाजार क्षेत्र में चोरियां हो रही हैं।

● कप्तान साहब, चोरी का खुलासा नहीं कर पा रही सकलडीहा कोतवाली पुलिस! 
सेंघ मारकर चोरी , फाइल फोटो PNP

सकलडीहा/चन्दौली। योगी सरकार की यूपी पुलिस लगातार अपने कार्य को लेकर आम जनता का विश्वास जीतने में लगी हुई है, लेकिन  पुलिस की लापरवाही से लगातार विगत दो वर्षों में सकलडीहा व नई बाजार क्षेत्र में चोरियां लगातार हो रही हैं, जिसमें कई लोगों को अपने लाखों रुपए के सामान से हाथ धोना पड़ा है। अब तो चोरों को लेकर लोगों में भय व्याप्त गो गया है।

 जानकारी के अनुसार सकलडीहा कोतवाली के नई बाजार पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत तुलसी आश्रम बाजार स्थित राधेश्याम व्यवसाई की दुकान में विगत रात चोरों ने सेंधमारी कर हजारों रुपए का सामान चुरा ले गए हैं।

 वही दुकान से सटे काशी गोमती संयुक्त ग्रामीण बैंक की शाखा भी मौजूद है। आप सहज ही अनुमान लगा सकते हैं कि प्रशासन कितनी सख्त है कि चोरों का हौसला इस कदर बुलंद हैं कि आये दिन चोरियां हो रही है। 


ग्रामीणों ने लापरवाह पुलिस के खिलाफ आरोप लगाते हुए बताया कि विगत दो वर्षों में नई बाजार पुलिस चौकी क्षेत्र में दर्जन भर से भी अधिक चोरियां हो चुकी हैं।

 जिनका अब तक कोतवाली पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है। सुबह जब दुकानदार राधेश्याम अपनी दुकान खोलने पहुंचे तो सामान छत विद्दत देखकर उनके होश उड़ गए और दहाड़ मार कर रोने लगे शोरगुल सुनकर आसपास के लोग ने कोतवाली पुलिस को फोन कर जानकारी दी गई, मौके पर पहुंचे नई बाजार पुलिस चौकी के दरोगा राजेश सिंह द्वारा मौके का मुआयना कर करते हुए अग्रिम कार्रवाई में जुट गये।

  बताते चलें कि पुलिस की सुस्ती की वजह से इस समय चोरों का हौसला बुलंद है विगत एवं एक माह में लगभग दर्जनों चोरियां हो चुकी हैं जिसका खुलासा कोतवाली पुलिस अभी तक नहीं कर पाई है और सबसे बड़ी बात यह है कि दुकान से सटा ही काशी गोमती संयुक्त ग्रामीण बैंक है, जिस पर लाखों रुपए का लेन देन प्रतिदिन होता है।
 
अब देखना यह है कि पुलिस अपनी ड्यूटी को लेकर कितनी सजग है या चोरियों का सिलसिला जारी रहेगा।
इस बाबत कोतवाल वंदना सिंह ने बताया कि चोरों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है, जल्द ही कठोर कार्रवाई की जाएगी। देखना है कि यह बयान कितना कारगर साबित होता है।

👉👻दोस्तों, 
आपको हमारी यह पोस्ट, खबर पसंद आई होगी। इसे अपने दोस्तों में शेयर करें ताकि इस पोस्ट, न्यूज के बारे में पता चल सके। और नीचे कमेंट अवश्य करें, आपको हमारी यह पोस्ट कैसी लगी ? यदि आपका कोई प्रश्न है, तो नीचे 👇 Comment बॉक्स में हमें बताएं।