प्रशासक/ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने किया नगर पंचायत चकिया के वार्डों का निरीक्षण, कमियों को 15 दिन के भीतर सुधारने के निर्देश |Administrator / Joint Magistrate Prem Prakash Meena inspected the wards of Nagar Panchayat Chakia, instructed to rectify the shortcomings within 15 days|

न्याय आप के द्वार, स्वच्छ चकिया-सुंदर चकिया के तहत मंगलवार को स्थानीय नगर पंचायत के वार्ड नंबर 3 व 4 में वर्तमान स्थिति का जायजा लेने प्रशासक/ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा पहुंचे। 

प्रशासक/ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा 

चकिया (चंदौली)। न्याय आप के द्वार, स्वच्छ चकिया-सुंदर चकिया के तहत मंगलवार को स्थानीय नगर पंचायत के वार्ड नंबर 3 व 4 में वर्तमान स्थिति का जायजा लेने प्रशासक/ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा पहुंचे। जहां पर दोनों वार्डों में मिली शिकायतों व कमियों को 15 दिन के भीतर सुधारने के निर्देश दिये।


सर्व प्रथम ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने ईओ मेही लाल के साथ स्थानीय नगर पंचायत के वार्ड नंबर 4 में पहुंचे। जहां हास्पिटल के समीप स्थित सामुदायिक शौचालय का निरीक्षण किया। वहां टूटे दरवाजे, उपरी वाल पेंटिंग पर ईओ को मरम्मत कराने का निर्देश दिया।

वहीं नगर पंचायत द्वारा आवंटित दुकानों की मरम्मत कराने व किराया वृद्धि तथा प्रथम तल का निर्माण कार्य कराने का निर्देश दिया। 

इसके साथ ही हास्पिटल के पीछे की नाली सफाई तथा गली, सड़क, सीवर की सफाई कराने, पाईप लाइल बिछाने तथा रास्ते में से विद्युत पोल को हटाने को लेकर ईओ को निर्देशित करते हुए कहा कि आप बिजली विभाग के साथ संपर्क स्थापित करें।