इनायतपुर के युवक की लाश हेतमपुर गांव के एक पोखरे में मिली

धानापुर थाना क्षेत्र के हेतमपुर गांव के ड्रेन के पास पोखरे में एक 22 वर्षीय युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई, युवक इनायतपुर गांव का रहने वाला है।

पोखरे में मिला युवक का शव

चन्दौली। जनपद के धानापुर थाना क्षेत्र के हेतमपुर गांव के ड्रेन के पास पोखरे में  एक 22 वर्षीय युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई ।


खबर है कि युवक तीन दिन पहले घर से गायब होने पर परिजनों ने गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज कराया था । जिस युवक की लाश मिली है वह बिपुल राजभर इनायतपुर का है। उसकी शिनाख्त परिजनों ने की है।


परिजनों ने हत्या की आशंका जताई 


धीना प्रभारी ने बताया कि पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी कि उसकी हत्या की गई है अथवा मरने का अन्य कारण है।

रोते बिलखते परिजन

बताया जाता है कि मृत युवक सिपाही बनने के लिए लगातार तैयारी कर रहा था। इनायतपुर में परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।


इधर, आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने सकलडीहा, कमालपुर मार्ग पर जाम लगा दिया। धरनारत परिजन व ग्रामीण हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। मौके पर कई थाना के पुलिस कर्मी मौजूद हैं। घटना की खबर पाकर मौके पर धानापुर, धीना और सकलडीहा कोतवाली पुलिस भारी फोर्स के साथ पहुंच कर डेरा डाल दिया है। 


सकलडीहा सर्किल सीओ शेषमणि पाठक के आवश्वासन पर कमालपुर, सकलडीहा रोड पर जाम समाप्त हो गया। उन्होंने कहा कि हत्यारोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द ही अपराधी शीघ्र सलाखों के अंदर होंगे।