रिंग रोड निर्माण कार्य में लगे वाहनों से उड़ रहे धूल से आजिज ग्रामीणों ने किया हंगाम, प्रदर्शन

 रिंग रोड निर्माण कार्य में लगे डंपर, हाइड्रा व जेसीबी से प्रतिदिन उड़ रहे धूल से आजिज ग्रामीणों ने गाड़ियों को रोक कर जमकर हंगामा और प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन करते ग्रामीण

अलीनगर/चन्दौली। रिंग रोड निर्माण कार्य में लगे डंपर, हाइड्रा व जेसीबी से प्रतिदिन उड़ रहे धूल से आजिज ग्रामीणों ने मंगलवार को गाड़ियों को रोक कर जमकर हंगामा और प्रदर्शन किया। हालांकि विभागीय अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद ग्रामीण शांत हुए।


क्षेत्र मे रिंग रोड निर्माण कार्य हिंदी में युद्ध स्तर पर चल रहा है।इसमें लगे भारी वाहनों के आवागमन से उड़ रहे बेतहाशा धूल से लोगों का सड़क पर चलने के साथ ही सांस लेने में भी परेशानी हो रही है।


जबकि ग्रामीणों ने कई बार इसकी शिकायत सड़क पर पानी डलवाने की  विभागीय अधिकारियों से किया ।लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने कोरी गांव के समीप इसमें लगे वाहनों को रोककर जमकर हंगामा व प्रदर्शन किया। हालांकि कुछ देर बाद रिंग रोड के अधिकारियों द्वारा रोड पर पानी डलवाने के आश्वासन पर ग्रामीण शांत हुए।


 प्रदर्शन करने वालों में मुख्य रूप से प्रवीण कुमार सिंह, सोनू सेठ, सिद्धार्थ सिंह कल्लू ,विनय पांडेय, अमर सिंह ,बाली सिंह, आजाद सिंह, धर्मेंद्र सेठ,मनोज, मिट्ठू विश्वकर्मा,कांता यादव आदि शामिल रहे।