जिला पंचायत सदस्यों के सम्मान में स्वागत समारोह आयोजित

सकलडीहा विकास खंड के बरठी ग्राम सभा में जिला पंचायत के नवनिर्वाचित सदस्य जनप्रतिनिधियों के स्वागत में एक समारोह आयोजित किया गया। 

डॉ भीमराव आंबेडकर को श्रद्धांजलि देते हुए जिला पंचायत सदस्य राकेश कुमार, फोटो-pnp

सकलडीहा(चन्दौली)। शुक्रवार को सकलडीहा के बरठी ग्राम सभा में जिला पंचायत के नवनिर्वाचित सदस्य जनप्रतिनिधियों के स्वागत में एक समारोह आयोजित किया गया। 

समारोह में सकलडीहा जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि रमेश राम, जिला पंचायत सेक्टर चार के सदस्य राकेश कुमार, जिला पंचायत सदस्य धानापुर सेक्टर चार के गणेश प्रसाद मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। इस मौके पर सभी अतिथियों ने अपना- अपना विचार रखा और इस सम्मान के लिए कार्यक्रम के प्रति आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम के पूर्व सभी ने डॉ भीमराव आंबेडकर की तैलीय चित्र पर माल्यापर्ण कर श्रद्धांजलि दी और कार्यक्रम में शामिल लोगों ने संविधान निर्माता बाबा साहब को याद किया।


जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन करने पर हमें गर्व है: सोनू पटेल

इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार व समाजसेवी चंद्रजीत कुमार पटेल उर्फ सोनू ने कहा कि आज हमें अपने निर्वाचित जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधियों का अभिनंदन करते हुए गर्व हो रहा है। हम सब का कर्तव्य बनता है कि क्षेत्र की जनता ने जिन्हें चुनकर हमारे बीच भेजा है, उनको आदर भाव दें। 

स्वागत समारोह में बोलते हुए वरिष्ठ पत्रकार सोनू पटेल, फोटो:pnp

उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि हमारे निर्वाचित जिला पंचायत सदस्य जनता की समस्याओं को दूर करने के लिए बराबर तत्पर रहेंगे। श्री पटेल ने कहा कि मैं आयोजकों के प्रति भी आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने मुझे भी इस कार्यक्रम में बोलने का मौका दिया।

स्वागत समारोह में मुख्य अतिथि के साथ विशिष्ट अतिथि भाई राम ग्राम प्रधान पौरा, निठोहर सत्यार्थी, गिरिजेश दादा आदि का माल्यापर्ण कर भव्य स्वागत किया गया। स्वागत गीत दीनबन्धु दीनानाथ ने प्रस्तुत किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता संग्राम राम व संचालन निरंजन, अशरफ अली व अरुण कुमार रत्नाकर ने किया।  

जनप्रतिनिधियों का स्वागत करने वालों में बबलू राम, किशोर राम, राम अवध, एडवोकेट रमेश राम, बबलू श्रीवास्तव, लक्ष्मीकांत, बिंदर विश्वकर्मा, शैलेन्द्र कुमार, शिशु गोंड, ऋषिकेश कुमार आदि शामिल रहे।