बलिया में ट्रैक्टर ट्राली से मोटरसाइकिल की भिड़ंत में दो की मौत, एक महिला घायल

रसड़ा-फेफना मार्ग पर ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार तीन लोंगों में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक महिला घायल हो गयी |

सांकेतिक फोटो
फेफना-रसड़ा सड़क मार्ग पर हुआ हादसा, ट्रेन पकड़ने जा रहे थे चिलकहर रेलवे स्टेशन |

Purvanchal News Print | बलिया | पूर्वांचल के बलिया जिले के गढ़वा क्षेत्र में गुरुवार को ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से एक ही मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोंगों में  दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के चिलकहर गांव के समीप के फेफना रसड़ा सड़क मार्ग पर मोटरसाइकिल तीन लोंगों को बैठाकर एक व्यक्ति चिलकहर रेलवे स्टेशन छोड़ने जा रहे थे। तभी उसकी मोटरसाइकिल से ट्रैक्टर ट्राली में भिड़ंत हो गई। 

Click Readबस्ती : सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया दुःख

इस घटना में मरे दो लोंगों में विनोद सिंह उर्फ नथुनी 55 वर्ष और पति नमो नारायण  50 वर्ष शामिल हैं। जबकि पत्नी पुष्पा को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद मृतक नमो नारायण सिंह और  विनोद सिंह की पहचान कर ली गयी। 

बताते हैं कि मृतक नमो नारायण सिंह घर से विनोद व पुष्पा को ट्रेन पकड़वाने के लिए रेलवे स्टेशन ले जा रहे थे। तभी बीच में यह हादसा हुआ। इस घटना की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सभी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।  घटना जे बाद मृतकों के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

👉 Uttar Pradesh की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 👏

पढ़ें: आज की ताजा खबरें Hindi News पूर्वांचल व आसपास की हर घटनाक्रम पर नजर। Purvanchal News Print यूपी का भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल। जिसका मकसद पूर्वांचल का समग्र विकास और खुशहाली सिर्फ "Purvanchal ki baat" के साथ।