मुख्यमंत्री ने मथुरा के बांके बिहारी मंदिर में हुए हादसे पर जताया शोक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा में जन्माष्टी के पर्व के दौरान बांके बिहारी मंदिर में हुए हादसे और जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है |

बांके बिहारी मंदिर में हुए हादसे पर जताया शोक 


लखनऊ । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा में जन्माष्टी के पर्व के दौरान बांके बिहारी मंदिर में हुए हादसे और जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है।


मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।
 
Also Read :-


👉Mathura | बांके बिहारी मंदिर में मंगला आरती के दौरान मची भगदड़, दो श्रद्धालुओं की मौत, कई घायल


मुख्यमंत्री ने गृह विभाग को निर्देश देते हुए कहा कि त्योहारों पर मंदिरों में भीड़ को देखते हुए और कड़े इंतजाम किए जाएं, ताकि किसी भी अनहोनी को रोका जा सके।


सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट पर पढ़ें- पूर्वांचल का इतिहास व राजनीति , हरवंश पूर्वांचली के साथ पूर्वांचल की बात | पढ़े - समग्र विकास व खुशहाली का सच, पूर्वांचल का रक्तांचल, पृथक राज्य का गठन कब तक ? , भोजपुरी सिनेमा, ब्लॉगिंग व यूट्यूब से कैसे करें कमाई, स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़ी ख़बरें गतिविधियां |  For more related stories, follow: News in Hindi -👉Facebook, 👉Twitter.  👉Instagram. 👉 Teligram.