यूपी विधानसभा में सपा-आरएलडी विधायकों ने किया हंगामा, 20 मिनट तक स्थगित रही कार्यवाही

समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल के विधायकों का हंगामा के चलते यूपी विधानसभा की कार्यवाही आज तकरीबन बीस मिनट के लिए स्थगित कर दी गयी थी | 


लखनऊ। समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल के विधायकों का हंगामा के चलते यूपी विधानसभा की कार्यवाही आज तकरीबन बीस मिनट के लिए स्थगित कर दी गयी थी। विधायकों ने शिवपाल यादव की अगुवाई में जातिगत जनगणना की मांग को लेकर जमकर नारेबाजी की।

 विधायक नारे लगते हुए सदन की वेल में पहुंच गए। विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने उन्हें समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन विधायक नहीं माने। इसके बाद करीब 11:35 बजे विधानसभा अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही को स्थगित कर दी। फिर बाद में कार्रवाई फिर शुरू हुई है।

गुरुवार को राज्यपाल के अभिभाषण पर सदन में चर्चा शुरू हुई थी। सीएम और वित्त मंत्री सदन में पहुंचे। इसके बाद शिवपाल यादव की अगुवाई में सपा और आरएलडी के विधायकों ने हंगामा शोर मचाना शुरू कर दिए। शिवपाल के साथ अन्य सभी विधायक वेल में ही धरने पर बैठ गए। करीब 20 मिनट के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने विधानसभा की कार्यवाही को रोक दिया। 

सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories, follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.